Ramazan Imam and Cat: तरावीह पढ़ा रहे मौलाना पर चढ़ी बिल्ली, जानें क्या है वीडियो की हकीकत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1642072

Ramazan Imam and Cat: तरावीह पढ़ा रहे मौलाना पर चढ़ी बिल्ली, जानें क्या है वीडियो की हकीकत

Ramazan Imam and Cat: अरबी कैलेंडर के हिसाब से रमजान का पवित्र महीना चल रहा है. इस महीने में शाम के वक्त तरावीह की नमाज पढ़ी जाती है. तरावीह के दौरान एक बिल्ली इमाम के ऊपर चढ़ गई. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Ramazan Imam and Cat: तरावीह पढ़ा रहे मौलाना पर चढ़ी बिल्ली, जानें क्या है वीडियो की हकीकत

Ramazan Imam and Cat: सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के बेहतरीन वीडियो वायरल होते रहते हैं. जानवर कई बार बहुत ही क्यूट हरकत कर देते हैं जिसे देख कर लोगों के होठों पर मुस्कान दौड़ जाती है. इन दिनों इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो एक बिल्ली का है.

वीडियो देखें

वायरल हो रहा बिल्ली का वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इमाम रमजान के दिनों में तरावीह की नमाज पढ़ा रहे हैं. इसी दौरान उनपर एक बिल्ली चढ़ जाती है. इमाम नमाज पढ़ाते हुए बिल्ली को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन बिल्ली नहीं मानती वह उनके कंधे पर चढ़ जाती है. बिल्ली मौलाना के कंधे पर थोड़ी देर रुकती है उसके बाद उनके गालों को सूंघती है. फिर नीचे उतर जाती है. वीडियो अल्जीरिया का है. 

पालतू है बिल्ली

खास बात यह है कि जब नमाज पढ़ा रहे मौलाना पर बिल्ली चढ़ी तो वह उससे विचलित नहीं हुए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि मौलाना बहुत ही दयावान हैं. वहीं कुछ यूजर का कहना है कि यह बिल्ली पालतू है इसलिए मौलाना ने उसे कुछ नहीं कहा न ही वह खुद डरे. 

यह भी पढ़ें: हिंदू-मुस्लिम पर मनोज वाजपेयी ने रखी अपनी राय, बीवी को बताया प्राउड मुस्लिम

यूजर कर रहे मजेदार कमेंट

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'वीडियो देख कर चेहरे पर मुस्कान आ गई.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'और उसने इमाम को चूमा.' एक और यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'हमें लगता है कि इस्लाम में बिल्ली की अहमियत है कुत्ते की नहीं.' खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा था. इसके आलावा इस वीडियो को कम से कम 60 हजार लोगों ने लाइक किया था.

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news