हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पर भड़के आदिल, राखी बोली- अपना कोट दे दो फिर, पहन लेती हूं
Advertisement

हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पर भड़के आदिल, राखी बोली- अपना कोट दे दो फिर, पहन लेती हूं

Rakhi Sawant with Adil Khan: राखी सावंत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, हाल ही में वो अपनी रिवीलिंग ड्रेस की वजह चर्चा में हैं, उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इनमें उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल भी साथ हैं, जो रिवीलिंग ड्रेस पर आपत्ति जता रहे हैं, देखिए

File PHOTO

Rakhi Sawant: हाल ही में एक इवेंट के दौरान राखी सावंत अपनी ड्रेस को लेकर डिजाइनर और प्रोड्यूसर्स पर भड़क गईं. क्योंकि राखी सावंत की यह ड्रेस बहुत ज्यादा रिवीलिंग थीं. फोटो सेशन के दौरान राखी को कई बार ड्रेस ठीक करते हुए देखा गया. इस दौरान उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल भी थे और उन्होंने भी इसपर आपत्ति जताई थी. आदिल के ऐतराज राखी सावंत और ज्यादा गुस्सा हो गई थीं और उन्होंने यहां तक कह दिया था कि आप मुझे अपना कोट दे दीजिए मैं वो पहन लेती हूं. 

सोशल मीडिया पर तेजा से वायरल हो रहे वीडियोज में देखा जा सकता है कि राखी सावंत ने जो ड्रेस पहनी हुई थी वो ना सिर्फ बैक साइड से बल्कि फ्रंट साइड से भी बहुत ज्यादा रिवीलिंग थी. राखी सावंत पहले खुद तस्वीरें खिंचवा रही थीं. जिसके बाद एंट्री होती है उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल की. आदिल आते ही उनकी ड्रेस पर आपत्ति का इज़हार करते हैं. इसके बाद राखी सावंत थोड़ा तल्ख अंदाज़ में बोलती हैं कि ओके फिर ठीक है आप मुझे अपने जैकेट देदो मैं इसके ऊपर पहन लेती हूं, मैं तुम्हारे लिए इसको पहन सकती हूं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

इसके बाद राखी सावंत कहती हैं कि डिजाइनर ने सारे कपड़े फटे हुए भेजे हैं. उन्होंने आगे कहा कि यहां तक कि मैं खुद भी इस तरह के कपड़े पहनना पसंद करतीं. थोड़ी बातचीत के बाद राखी सावंत और आदिल तस्वीरें खिंचवाने लगते हैं. जिसमें बार बार देखा गया कि राखी सावंत अपने रिवीलिंग हिस्से को छिपा रही थीं. यहां तक कि एक कैमरा ने उनका साइड करने को कहा तो उन्होंने उसको भी मना कर दिया था. 

यह भी देखिए:
मैं सुधर गई हूं, इस्लाम में छोटे कपड़ों की इजाजत नहीं, ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई राखी सावंत!

इस पूरे इवेंट के बाद राखी और आदिल ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान राखी सावंत कहती हैं कि आदिल ने मुझे पूरी तरह बदल दिया है. क्योंकि अब हम एक होने वाले हैं तो मैं आदिल की हर बात मानती हूं और बहुत इज्ज़त करती हीं. राखी सावंत आगे कहती हैं कि इस्लाम में भी इस तरह के कपड़े पहनने की इजाज़त नहीं है. 

Trending news