राहुल गांधी के इस Viral Video पर क्यों मचा है बवाल; ऐसा क्या कह दिया पादरी ने ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1345644

राहुल गांधी के इस Viral Video पर क्यों मचा है बवाल; ऐसा क्या कह दिया पादरी ने ?

BJP slams Rahul Gandhi for his video with priest George Ponniah: इस वीडियो में राहुल गांधी से मुलाकात करने वाले जॉर्ज पोन्नैया ने कहा कि ईसा मसीह ही एकमात्र वास्तविक ईश्वर है न कि कोई शक्ति या अन्य भगवान (Jesus was real God unlike Shakthi). 

पादरी के साथ राहुल गाँधी

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) के वायरल हो रहे एक वीडियो को लेकर भाजपा राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है. भाजपा ने राहुल गांधी को हिंदू विरोधी बताते हुए कहा है कि सिर्फ चुनाव के वक्त ही राहुल को मंदिर की याद आती है, और चुनाव खत्म होने के साथ ही उनका हिंदू विरोधी चेहरा सामने आ जाता है.
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (BJP leader Sambit Patra) ने तमिल पादरी (Tamil priest George Ponniah) के साथ राहुल गांधी की मुलाकत के वीडियों में बोली गई बातों को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है. पात्रा (Sambit Patra) ने कहा है कि इस वीडियो के जरिए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सच्चाई सबके सामने आ गई है. उन्होने कहा कि ठीक नवरात्र से पहले मां शक्ति और मां भवानी के अपमान के इस वीडियो ने सभी हिंदुओं के ह््रदय को व्यथित कर दिया है.

 

'ये भारत जोड़ो यात्रा है?’ 
पात्रा ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर हमलावर होते हुए कहा कि इससे पहले भी कई बार सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने हिंदू धर्म की बेइज्जी की है- चाहे वो भगवान राम को नकारने का मामला हो या उनके वजूद को लेकर सबूत मांगने का मुद्दा रहा हो. आज राहुल ने मां शक्ति का अपमान किया है, वहीं भाजपा ने भी अपने आधिकारिक अकाउंट से राहुल गांधी के इस  वीडियो को शेयर करते हुए सवाल पूछा है कि, ’ये भारत जोड़ो यात्रा है?’ 

कांग्रेस ने भाजपा पर भ्रम फैलाने का इल्जाम लगाया 
राहुल गांधी के वीडियो को लेकर भाजपा के इल्जाम पर पलटवार करते हुए कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा है कि, भाजपा की हेट फैक्ट्री एक घटिया ट्वीट वायरल करने की कोशिश कर रही है. भारत जोड़ो यात्रा की कामयाबी और लोगों द्वारा मिल रहे समर्थन को देखकर भाजपा हताश हो गई है. रमेश ने इल्जाम लगाया है कि जो लोग महात्मा गांधी की हत्या के लिए जिम्मेदार हैं और जिन लोगों ने नरेंद्र दाभोलकर, गोविंद पानसरे, गौरी लंकेश और एमएम कलबुर्गी जैसे लोगों की हत्या की, वे आज राहुल गांधी पर सवाल उठा रहे हैं. कैसा घटिया मजाक है ये ? भारत जोड़ो यात्रा की भावना को ठेस पहुंचाने के लिए ऐसे सभी प्रयास बुरी तरह विफल होंगे,’’ 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news