NCB से क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन का वीडियो वायरल, क्लब में आये नजर, देखिए
Advertisement

NCB से क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन का वीडियो वायरल, क्लब में आये नजर, देखिए

Aryan Khan Viral Video: स्टारकिड्स में सबसे चर्चित चेहरों में से आर्यन खान एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं. दरअसल वो एक क्लब में पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले आर्यन खान ड्रग्स मामले में एनसीबी की कार्रवाई का सामना कर रहे थे. जिसमें काफी समय बाद उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी. 

File PHOTO

Aryan Khan Party Video: बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. ड्रग्स मामले में फंसने के बाद से वो लगातार चर्चा का मौजू बने रहते हैं. हालांकि NCB ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है. साथ ही स्पेशल अदालत ने उनका पासपोर्ट भी वापस करने का आदेश जारी कर दिया है. इस बीच आर्यन खान का एक और वीडियो सोशल सामने आ गया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन खान एक क्लब में हैं और अपने दोस्तों के साथ पार्टी में मसरूफ हैं. साथ ही वो ड्रिंक भी करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर मास्क था लेकिन ड्रिंक पीते वक्त उन्होंने मास्क हटा लिया और ड्रिंक पीने के बाद वो फिर से चेहरे पर मास्क लगा लेते हैं. वीडियो सामने आने के बाद आर्यन खान फिर सुर्खियों में छा गए. साथ ही वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. आप भी देखिए वीडियो

बता दें कि आर्यन खान को पिछले साल ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. वो कई दिनों तक जेल में भी रहे. हालांकि बाद में NCB अदालत की तरफ से उन्हें क्लीन चिट मिल गई है. एनसीबी ने आर्यन खान समेत 5 लोगों को सुबूतों ना मिलने के चलते छोड़ दिया था.  इतना ही नहीं स्पेशल कोर्ट ने आर्यन खान का पासपोर्ट भी वापस करने का आदेश जारी कर दिया है. 

यह भी देखिए:
Watch: शख्स ने बुर्का पहने महिला का पीछे से किया उत्पीड़न. घटना का वीडियो वायरल

शाहरुख के बेटे आर्यन खान सुर्खियों में बने रहते हैं, हालांकि वो इन सब चीजों से बहुत बचते हैं. शायद इसीलिए उन्होंने एक्टिंग की बजाए राइटिंग और डायरेक्शन में अपना करियर बनाने का फैसला लिया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाफ डॉट कॉम के मुताबिक आर्यन खान रेड चिली एंटरटेनमेंट के ज़रिए प्रोड्यूस की जा रही एक वेब सीरीज़ का होंगे. 

WATCH VIRAL VIDEO:

Trending news