VIDEO: छोटे टॉप ने अनुष्का को शर्मसार: तेज हवा की वजह से Oops Moment का हुईं शिकार
Advertisement

VIDEO: छोटे टॉप ने अनुष्का को शर्मसार: तेज हवा की वजह से Oops Moment का हुईं शिकार

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक इवेंट के दौरान Oops Moment का शिकार हो गईं. उनके साथ हुई इस घटना के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. आप भी देखिए

File PHOTO

Anushka Sharma Oops Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'चंदा एक्स्प्रेस' की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म की प्रमोशन के लिए वो आए रोज़ अलग-अलग इवेंट्स में शिरकत कर रही हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान अनुष्का शर्मा ने येलो कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ था. यह टॉप एक्ट्रेस को काफी शर्मिंदा कर रहा था. जिसकी वजह से उन्हें बार-बार अपना टॉप ठीक करने की जरूरत पड़ रही थी. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज में देखा जा सकता है कि वो अनुष्का शर्मा इवेंट में पहुंचती हैं और तेज हवा चलने की वजह से बार-बार उनका टॉप नीचे से उड़े जा रहे था. वहीं ऊपर की तरफ से बार-बार नीचे खिसक रहा था. जिससे अनुष्का शर्मा परेशान हो गईं. उनकी परेशानी चेहरे पर साफ झलक रही थी. एक बार यहां तक हो गया कि अनुष्का शर्मा की ब्रॉ तक उसमें दिख गई, क्योंकि हवा की वजह से उनका टॉप कुछ ज्यादा ही ऊपर उठ गया था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

fallback

इससे पहले एक्ट्रेस अपने पति विराट कोहली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि विराट कोहली न्यूजीलैंड को तीसरे वनडे में करारी शिकस्त का मजा चखान के बाद परिवार संग हॉलिडे के लिए रवाना हुए है. इस दौरान अनुष्का शर्मा ने पीले रंग का हैट, व्हाइट टी शर्ट, जैकेट और पैंट पहनी हुई थी, वहीं विराट कोहली ने लाइट ग्रीन रंग की पैंट, जैकेट और ब्लैक की टी-शर्ट पहनी हुई थी. 

देखिए VIDEO:

ZEE SALAAM LVIE TV

Trending news