जावेद अख्तर को दावत देकर फंसा ये पाकिस्तानी कलाकार; बचाव में अपने ही देशवासियों पर लगा दिया ये बड़ा आरोप!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1584715

जावेद अख्तर को दावत देकर फंसा ये पाकिस्तानी कलाकार; बचाव में अपने ही देशवासियों पर लगा दिया ये बड़ा आरोप!

Ali Zafar on Javed Akhtar: पाकिस्तान को लेकर दिए गए जावेद अख्तर बयान पर अली ज़फर का बड़ा बयान आ गया है. उन्होंने इशारों-इशारों में पाकिस्तानियों को लताड़ लगाई है. 

जावेद अख्तर को दावत देकर फंसा ये पाकिस्तानी कलाकार; बचाव में अपने ही देशवासियों पर लगा दिया ये बड़ा आरोप!

Ali Zafar on Javed Akhtar: दुनियाभर में अपनी बेहतरीन फनकारी के लिए पहचाने जाने वाले पाकिस्तानी गायक अली जफर को भारतीय लेखक, कवि और गीतकार जावेद अख्तर के लिए लाहौर में एक पार्टी देने की वजह से बड़ी तादाद में पाकिस्तानियों के विरोध का सामना करना पड़ा है. क्योंकि जावेद अख्तर ने फैज़ अहमद फैज़ फेस्टिवल के दौरान पाकिस्तान को उसका काला सच  बता दिया था, जो पाकिस्तानियों को बुरा लग गया. इस कड़ी में अब अली जफर का जवाब भी सामने आ गया है. 

यह भी देखिए:
PAK यूजर ने कहा जावेद अख्तर की बजाए इस भारतीय को बुलाना चाहिए था, ढंग से सुनाता हमें

जावेद अख्तर ने लाहौर में फैज फेस्टिवल के दौरान पाकिस्तान को लेकर कहा था कि मुंबई हमलों के गुनहगार आज भी आपके देश में घूम रहे हैं. वो कोई नॉर्वे या फिर इजिप्ट से नहीं आए थे. उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. पाकिस्तान जाकर उसकी को खरी-खोटी सुनाने पर वहां के लोगों को मिर्ची लग गई. जिसके बाद सोशल मीडिया पर जावेद अख्तर की आलोचना हो रही है और अब शोबिज हस्तियां भी उनके इस बयान को लेकर नाराजगी जाहिर कर रही हैं. साथ ही अली जफर को भी लोगों ने खूब सुनाई, क्योंकि अली ज़फर ने जावेद अख्तर की शान में एक पार्टी दी थी और वहां उनका लिखा हुआ गाना भी गाया था. 

fallback

ऐसे में अली ज़फर भी अब इस मसले पर बोल पड़े हैं. अली जफर ने इंस्टाग्राम पर लंबी स्टोरी पोस्ट की और लिखा, "मैं अपने सभी प्रशंसकों से प्यार करता हूं और आपसे मिलने वाली प्रशंसा और आलोचना की सराहना करता हूं लेकिन मैं हमेशा दरख्वास्त करता हूं कि कुछ भी कहने या ज़हन में तस्वीर बनाने से पहले मामले की पूरी जांच करें."सिंगर ने आगे लिखा, "मैं फैज मेले में शामिल नहीं हुआ था, इसलिए मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा, मुझे एक दिन बाद पता चला जब मैंने इसे सोशल मीडिया पर देखा."

fallback

उन्होंने कहा, 'मुझे पाकिस्तानी होने पर फख्र है और कोई भी पाकिस्तानी अपनी मातृभूमि के खिलाफ बोले जाने वाले शब्दों को नहीं सुनेगा. हम सभी जानते हैं कि पाकिस्तान ने आतंकवाद के मामले में कितना कुछ सहा है और अब भी कर रहा है. संवेदनशील शब्दों से हमारी भावनाएं आहत हुईं.' 

अली जफर ने आगे लिखा कि 'कुछ कलाकार जावेद अख्तर के ज़रिए सोशल मीडिया पर बोले गए शब्दों की निंदा कर रहे हैं और हीरो बनने के लिए अपशब्द कह रहे हैं, वहीं वे मुझे मैसेज भी कर रहे हैं और पार्टी में न बुलाए जाने की शिकायत कर रहे हैं.'

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news