हिमाचल के हमीरपुर में लगी भयानक आग! 5,000 से ज्यादा मुर्गियां जलकर खाक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2033159

हिमाचल के हमीरपुर में लगी भयानक आग! 5,000 से ज्यादा मुर्गियां जलकर खाक

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में एक हादसे में 5 हजार से ज्यादा मुर्गियां जलकर खाक हो गईं. एक दूसरे हादसे में लोग गाड़ी से मुर्गियां चुराकर भागने लगे.

 

हिमाचल के हमीरपुर में लगी भयानक आग! 5,000 से ज्यादा मुर्गियां जलकर खाक

अक्सर आपने सुना होगा कि आग लगने से कई लोगों की मौत हो गई या घर में रखा सामान जल गया. कई बार खबर आती है कि दुकान में आग लग गई जिसमें लाखों का सामान जल गया. कभी फसाल जलने की भी खबर आती है. लेकिन आज हम आपको एक हैरान करने वाला वाकिया सुनाते हैं. जहां आग लगने से 5000 मुर्गियां जल गईं.

फार्म में थीं 12 हजार मुर्गियां
मामला हिमाचल प्रदेश का है. अफसरों ने बताया बुधवार को रात में आग लग गई. आग की वजह से पोल्ट्री फार्म में रखी लगभग 5,000 मुर्गियां जल गईं. घटना देर रात की है. पोल्ट्री फॉर्म में आग क्यों लगी इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है. अफसर ने बताया कि फार्म में तकरीबन 12 हजार मुर्गियां थीं. पोल्ट्री फार्म के मालिक जगतार सिंह का दावा है कि उनके पोल्ट्री फॉर्म में आग लगने की वजह से कई लाख रुपयों का नुकसान हो गया है. बिझड़ी फायर स्टेशन के प्रभारी बटन सिंह ने बताया कि आग में करीब 5 हजार छोटी-बड़ी मुर्गियां जल गईं, जबकि फार्म की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचा है.

मुर्गियों की मची लूट
बीते कल मुर्गी से जुड़ा एक दूसरा हासदा पेश आया है. बीते कल कोहरे की वजह से आगरा-फिरोजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. हादसे में मुर्गियों को ले जा रही एक गाड़ी भी शामिल थी. जब गाड़ी हादसे का शिकार हुई, तो वह एक जगह रुक गई. इतने में मकामी लोग वहां पहुंचे. उन्होंने हादसे में घायल होने वाले लोगों की मदद करने के बजाए गाड़ी से मुर्गियां लूटना शुरू कर दिया. 

वीडियो हुआ वायरल
एस हादसे का एक वीडियो भी वायरल हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग मुर्गियों को बोरियों में भर कर ले गए. कुछ लोगों को गाड़ी पर रखा पिंजड़ा खोलते हुए देखा जा सकता है. कुछ लोगों ने एक हाथ में एक से ज्यादा मुर्गियां पकड़ी और वहां से फरार हो गए. शाहदरा चुंगी के पास 16 गाड़ियां आपस में लड़ गईं.

Trending news