Madison Square Garden में परफॉर्म करनें Zakir Khan; जानें इस मौके पर क्या बोले कॉमेडियन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1748882

Madison Square Garden में परफॉर्म करनें Zakir Khan; जानें इस मौके पर क्या बोले कॉमेडियन

Zakir Khan Performance: जाकिर खान अब मेडिसन स्क्वायर गार्डन में परफॉर्म करने वाले हैं, वह ऐसा करने वाले पहले भारतीय होंगे. इस खास मौके पर उन्होंने खुशी का इजहार किया है.

Madison Square Garden में परफॉर्म करनें Zakir Khan; जानें इस मौके पर क्या बोले कॉमेडियन

Zakir Khan Performance: स्टैंड अप कॉमेडियन जाकिर खान पहले भारतीय होंगे जो मेडिसन स्क्वायर गार्डन में परफॉर्म करेंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें जाकिर का ये परफॉर्मेंस 24 मार्च को होने वाला है. इसको लेकर जाकिर ने खुशी का इजहार करते हुए कहा कि उन्होंने जितने ख्वाब देखे थे उससे ज्यादा वह सच हो रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें इस शोकेस के बाद, उनके इस साल के अंत में सिडनी ओपेरा और पैलैस थिएटर जैसे प्रतिष्ठित स्थानों पर प्रदर्शन करने की भी उम्मीद है.

जाकिर ने क्या कहा?

सिडनी ओपेरा हाउस और मैडिसन स्क्वायर गार्डन...इन नामों का उच्चारण करने मात्र से मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इन प्रसिद्ध स्थानों ने इतिहास के कुछ महानतम कलाकारों की मेजबानी की है, और उनमें गिने जाने का अवसर पाना एक सपने के सच होने जैसा है.

जाकिर कहते हैं इतने तो मैंने ख्वाब देखे भी नहीं हैं जितने पूरे हो रहे हैं. "यह महसूस करना सुखद है कि मैं दिग्गजों के नक्शेकदम पर खड़ा होऊंगा और उन पवित्र मंचों से लोगों को हंसाऊंगा. इनमें से कुछ भी मेरे अविश्वसनीय प्रशंसकों के अविश्वसनीय समर्थन और प्यार के बिना संभव नहीं होता, जो हर समय मेरे साथ खड़े रहे हैं."

जाकिर ने आगे कहा कि उन लोगों का शुक्रिया जिन्होंने मुझे अपने ख्वाब जीने दिए और मेरी कहानी और कला को दुनिया तक पहुंचाया. आपको जानकारी के लिए बता दें जाकिर खान भारत के दिग्गज स्टैंडअप कॉमेडिन्स में शुमार होते हैं. वह कॉमेडी करने के साथ-साथ एक अच्छी कवि भी हैं. उनकी वीडियोज अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

Trending news