UP: निरीक्षण के दौरान टंकी पर चढ़ गए मंत्री दानिश आजाद, अधिकारियों को दे डाले यह निर्देश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1286001

UP: निरीक्षण के दौरान टंकी पर चढ़ गए मंत्री दानिश आजाद, अधिकारियों को दे डाले यह निर्देश

Lucknow Musafirkhana inspection: अचानक मुस्लिम मुसाफिर खाने पहुंचे अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आज़ाद ने सबसे पहले रिस्पेशन पर रजिस्टर चेक कर कर्मचारियों की अटेंडेंस जांची. 

UP: निरीक्षण के दौरान टंकी पर चढ़ गए मंत्री दानिश आजाद, अधिकारियों को दे डाले यह निर्देश

लखनऊ: नायक फिल्म के अनिल कपूर की तरह योगी 2.o सरकार के मंत्री दानिश आज़ाद भी इन दिनों एक्शन मोड में नज़र आ रहे हैं. उत्तरप्रदेश राज्य हज समिति की ओर से लखनऊ में संचालित होने वाले मुस्लिम मुसाफिर खाने पहुंचे मंत्री दानिश आज़ाद अंसारी. लखनऊ के चारबाग स्थित मुसाफिर खाने में औचक निरीक्षण के दौरान मंत्री दानिश ने वहां ठहरे हुए यात्रियों से मुसाफिर खाने के बारे में फीडबैक लिया और बेहतर व्यस्थाएं करने पर बातचीत की. मंत्री को मुसाफिर खाने में अचानक देख कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. इस दौरान मंत्री दानिश आजाद मुस्लिम मुसाफिर खाने की पानी की टंकी पर चढ़ गए और उन्होंने वहां के कर्मचारियों को साफ सफाई के सख्त निर्देश दिए।

मंत्री दानिश आजाद ने लिया जायज़ा

अचानक मुस्लिम मुसाफिर खाने पहुंचे अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आज़ाद ने सबसे पहले रिस्पेशन पर रजिस्टर चेक कर कर्मचारियों की अटेंडेंस जांची. वहीं मुसाफिर खाने आने वाले यात्रियों की बुकिंग और परिसर की साफ सफाई की व्यवस्था भी मंत्री ने देखी. मंत्री ने वहां ठहरे हुए यात्रियों से बातचीत कर वहां के व्यवस्था संबंधित जानकारी ली. मीडिया को जानकारी देते हुए मंत्री दानिश आज़ाद ने कहा कि परिसर में लगातार साफ सफाई रखने और वहां ठहरने पहुंच रहे यात्रियों को स्टाफ द्वारा और बेहतर व्यवस्था देने के निर्देश दिए गए है. मंत्री दानिश आज़ाद ने मुस्लिम मुसाफिर खाने की छत पर चढ़कर पानी की टंकी को भी जांचा, परखा और वहां के कर्मचारियों से साफ सफाई रखने की बात कही.

ये भी पढ़ें: Atiqa Odho ने की तीसरी शादी; बेटी बोली क्या कहूंगी ससुराल में, तो मां ने दिया ये जवाब

योगी के भरोसेमंद मंत्रियों में शामिल हैं दानिश आज़ाद

उत्तर प्रदेश में दोबारा योगी सरकार आने के बाद एकलौते मुस्लिम चेहरे के तौर पर योगी सरकार ने दानिश आजाद अंसारी पर अपना भरोसा जताते हुए उन्हें अल्पसंख्यक कल्याण एवं हज वक़्फ़ राज्य मंत्री के पद से नवाजा है. मंत्री दानिश आजाद भी अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए बेहद संजीदगी से काम करते हुए अक्सर देखे जाते हैं. मंत्री दानिश आजाद ने काफी कम वक्त में मुस्लिम समुदाय के विभिन्न तबकों में अपनी अच्छी पैठ बनाई है और मुसलमानों में सरकार की छवि को सुधारने का प्रयास कर रहे हैं. इससे पहले मंत्री दानिश आजाद ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना राबे हसनी नदवी से भी मुलाकात की थी.

ये वीडिये भी देखिए: Khuda Baksh: जाने पटना के मशहूर 'खुदाबक़्श लाइब्रेरी' के संस्थापक के बारे में

Trending news