एक और मदरसे पर चला योगी सरकार का बुलडोजर, सपा नेता पर लगा कब्जे का आरोप
Advertisement

एक और मदरसे पर चला योगी सरकार का बुलडोजर, सपा नेता पर लगा कब्जे का आरोप

Barabanki News: योगी सरकार की बुलडोजर कार्रवाई अभी जारी है. अब बाराबंकी में सपा जिला अध्यक्ष के मदरसे पर बुलडोजर चल गया है. पढ़ें 

एक और मदरसे पर चला योगी सरकार का बुलडोजर, सपा नेता पर लगा कब्जे का आरोप

Barabanki Madarsa: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक और मदरसे पर योगी का बुल्डोजर चल गया है. बताया जा रहा है कि यह मदरसा समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज का है. हाफिज अयाज पर आरोप है कि उन्होंने कब्रिस्तान की जमीन पर गैर कानूनी कब्जा किया हुआ है. कहा जा रहा है कि सपा नेता ने कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जा कर मदरसे की बाउंड्रीवाल बनवाई है. 

जिस मदरसे पर कार्रवाई हुई उसका नाम जामिया मदीनतुल उलूम है. सपा जिला अध्यक्ष हाफिज अयाज बाराबंकी के रसौली में मौजूद इस मदरसे के मैनेजर हैं.एसडीएम विजय कुमार त्रिवेदी के मुताबिक बाराबंकी के रसौली में मौजूद कब्रिस्तान की ज़मीन गाटा संख्या 64 पर मदरसा जामिया मदीनतुल उलूम के मैनेजमेंट हाफिज अयाज अहमद के द्वारा अवैध कब्जा कर बाउंड्रीवाल की तामीर करा लिया था. इन्हें कई बार अवैध कब्जा हटाने के लिए नोटिस जारी किया गया था. लेकिन कब्जा न हटाने पर इनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है. 

fallback

एसडीएम के मुताबिक आज जेसीबी से कब्रिस्तान की जमीन पर बनी मदरसे की गैर कानूनी बाउंड्रीवाल को ढहा दिया गया है. साथ ही चेतावनी दी गई कि अगर दोबारा यहां कब्जा करने की कोशिश की गई तो मुजरिम के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

मदरसे के अलावा बाराबंकी के कोठी डीह मोहल्ले में भी बिजली सब सेंटर के लिए अलॉट जमीन पर किए गए गैर कानूनी कब्जे पर भी बुलडोजर चला. बताया जा रहा है कि बिजली सब सेंटर पर सुनील यादव नाम के शख्स ने कब्जा किया हुआ था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news