Yogi Reply Kejriwal: अरविंद केजरीवाल के यूपी सीएम को पद से हटाने वाले बयान पर क्या बोले योगी?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2251476

Yogi Reply Kejriwal: अरविंद केजरीवाल के यूपी सीएम को पद से हटाने वाले बयान पर क्या बोले योगी?

Yogi Reply Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने योगी अदित्यनाथ को लेकर टिप्पणी की, जिसका अब सीएम ने जवाब दिया है. दरअसल केजरीवाल ने कहा था कि बीजेपी सरकार बनने के बाद योगी को पद से हटा दिया जाएगा.

Yogi Reply Kejriwal: अरविंद केजरीवाल के यूपी सीएम को पद से हटाने वाले बयान पर क्या बोले योगी?

Yogi Reply Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के बाद अब योगी आदित्यनाथ की बारी है. बीजेपी उन्हें सीएम पद से हटा देगी. अमित शाह इस देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. जिस पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान आया है. उन्होंने कहा, वह बिना किसी "व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा" के "योगी" हैं और ऐसे व्यक्ति हैं जो विचारधारा और प्रतिबद्धता के लिए सत्ता छोड़ने में दो बार नहीं सोचेंगे.

योगी आदित्यनाथ ने केजरीवाल पर निशाना साधा

योगी अदित्यनाथ ने चुनाव अभियान के दौरान केजरीवाल पर कड़ा प्रहार किया, जहां उन्होंने कहा कि "जनता के समर्थन" की कमी के कारण समाजवादी पार्टी को "प्रेस कॉन्फ्रेंस" आयोजित करने के लिए मजबूर होना पड़ा. इसके बाद उन्होंने व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं से ऊपर राष्ट्र के प्रति अपनी निष्ठा की पुष्टि करते हुए केजरीवाल पर निशाना साधा.

अन्ना हजारे को धोखा देने का आरोप लगाया

हमीरपुर-महोबा में रैली के दौरान उन्होंने कहा,"केजरीवाल के जेल से छूटने के बाद से उनका दिमाग खराब हो गया है. सनातन और हिंदू धर्म के प्रति मेरी प्रतिबद्धता अटल है और मैं उनके लिए 100 जन्मों के बाद भी सत्ता छोड़ सकता हूं.'' उन्होंने केजरीवाल पर 'अन्ना हजारे को धोखा देने' का आरोप लगाते हुए कहा, 'जिसने भ्रष्टाचारियों के साथ गठबंधन किया, वह अब मुझे निशाना बना रहा है. केजरीवाल ने कांग्रेस को एक हार की तरह गले लगा लिया है, यह भूल गए कि यह वही पार्टी है जिसके खिलाफ अन्ना ने विरोध किया था.''

उन्होंने यह भी कहा: “अन्ना के लिए यह निराशाजनक होगा कि उनके आंदोलन से जिस तरह की राजनीति पैदा हुई है. इस विश्वासघात के लिए अन्ना हजारे उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे. योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि सत्ता संभालने के बाद से आम आदमी पार्टी भ्रष्ट व्यक्तियों से घिर गई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब अरविंद केजरीवाल जेल में थे तो दिल्ली की जनता है काफी रिलीफ महसूस किया था.

Trending news