Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2289290
photoDetails0hindi

Ananya Panday: अनन्या पांडे ने रेट्रो लुक में पोस्ट की तस्वीरें; फैन्स बोले, और कितना गर्मी बढ़ाओगी मैडम?

अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने रेट्रो लुक में तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट करके फैन्स को हैरान कर दिया है. अनन्या ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें देखकर उनके फैन्स आहें भर रहे हैं. 

1/8

2/8

तस्वीरों में एक्ट्रेस अनन्या पांडे  फ्लोरल कैमी टॉप और बेल-बॉटम पैंट पहने नजर आ रही हैं. विंटेज स्टाइल को बखूबी कैप्चर करते हुए उन्होंने फंकी ग्लासेस के साथ लुक को पूरा किया है.

3/8

अनन्या पांडे  द्वारा तस्वीरें पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद फैन्स ने कमेंट सेक्शन में उनके लुक की तारीफ की.  एक यूजर ने लिखा, "आप खूबसूरत हैं." दूसरे यूजर ने लिखा, "आप वाकई चमक रही हैं." तीसरे यूजर ने लिखा, "आप कमाल की हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, पहले से गर्मी है, और कितना गर्मी बढ़ाओगी मैडम?  

4/8

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे के पास कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. अनन्या पांडे  वरुण धवन और वीर दास के साथ टीवी सीरीज 'कॉल मी बे' में नजर आएंगी.  'कॉल मी बे' है, जिसका प्रीमियर 6 सितंबर, 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होने वाला है. 

5/8

यह शो एक अरबपति फैशनिस्टा पर आधारित है, जिसे एक घोटाले के बाद उसके परिवार ने त्याग दिया था और फिर वह आजादी की तरफ बढ़ रही है.

6/8

अनन्या 'कंट्रोल', 'शंकरा', 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' और 'रन फॉर यंग' जैसी परियोजनाओं पर भी काम कर रही हैं.

7/8

अनन्या को आखिरी बार ओटीटी पर 'खो गए हम कहां' में देखा गया था, जिसके लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिली थी. इसमें वह सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आई थीं.

8/8

अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्मों 'कंट्रोल' और 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' के लिए भी तैयारी कर रही हैं.