Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2288742
photoDetails0hindi

Naila Grewal Photos: नायला ग्रेवाल ने इस गाने पर किया जबरदस्त परफॉर्म; 21 जून को आएगी फिल्म

Naila Grewal Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नायला ग्रेवाल जल्द ही फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' में नजर आने वाली हैं. उन्होंने इस फिल्म में 'चोट दिल पे लगी' गाने के बारे में बताया है.

'इश्क विश्क रिबाउंड'

1/8
'इश्क विश्क रिबाउंड'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नायला ग्रेवाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. एक्ट्रेस ने 2003 की रोमांटिक ड्रामा 'इश्क विश्क' के ट्रैक 'चोट दिल पे लगी' के रीक्रिएटेड वर्जन के बारे में खुलकर बात की. 

जादू की तरह है

2/8
जादू की तरह है

एक्ट्रेस ने बताया कि वह इस गाने को सुनते हुए बड़ी हुई हैं और अब इसका हिस्सा बनना वाकई जादू की तरह है. 'इश्क विश्क रिबाउंड' शाहिद कपूर, अमृता राव और शहनाज ट्रेजरीवाला स्टारर सुपरहिट फिल्म 'इश्क विश्क' का सीक्वल है, जिसे केन घोष ने डायरेक्ट किया था.

'चोट दिल पे लगी'

3/8
'चोट दिल पे लगी'

इस फिल्म का पॉपुलर सॉन्ग 'चोट दिल पे लगी' को अलीशा चिनॉय और कुमार सानू ने गाया था. 'इश्क विश्क रिबाउंड' में इस लव सॉन्ग का रीक्रिएटेड वर्जन है. 

जादू आज भी बरकरार

4/8
जादू आज भी बरकरार

नायला ग्रेवाल ने कहा, "सेट पर होना, एक ऐसे गाने पर परफॉर्म करना, जिसे सुनकर मैं बड़ी हुई हूं, मेरे लिए एक सपने जैसा है. 'चोट दिल पे लगी' का जादू आज भी बरकरार है. इसे मॉडर्न टच के साथ रीक्रिएट करना मेरे लिए काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा."

सम्मान की बात

5/8
सम्मान की बात

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मुझे याद है, जब मैं छोटी थी, तो मैंने ओरिजनल सॉन्ग 'इश्क विश्क' देखा था. म्यूजिक और स्टोरी ने पूरी तरह से मुझे दीवाना बना दिया था. अब इसका हिस्सा बनना मेरे लिए वाकई सम्मान की बात है."

नई पुरानी यादें

6/8
नई पुरानी यादें

नायला ने कहा, "यह एक्सपीरियंस पुरानी यादों और नए का शानदार मिक्सअप है. मुझे पूरा यकीन ​​है कि ऑडियंस इसे देखने पर वही जादू महसूस करेगी. ओरिजनल फिल्म के इमोशन्स और रोमांस को शामिल किया गया है. एक फ्रेश वाइब के साथ मुझे लगता है कि आज की ऑडियंस को यह काफी पसंद आएगा."

डायरेक्टर निपुण धर्माधिकारी

7/8
डायरेक्टर निपुण धर्माधिकारी

'इश्क विश्क रिबाउंड' को निपुण धर्माधिकारी डायरेक्ट कर रहे हैं और रमेश तौरानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. यह एक मॉडर्न लव पर बेस्ड स्टोरी है, जिसमें चार दोस्तों की लाइफ को दिखाया गया है.

21 जून को रिलीज

8/8
21 जून को रिलीज

फिल्म में नायला के अलावा, रोहित सराफ, जिबरान खान और पश्मीना रोशन लीड रोल में हैं. रोहित के अपोजिट में पश्मीना रोशन हैं. पश्मीना ऋतिक रोशन की कजिन हैं और इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 21 जून को रिलीज होने वाली है.