WTC Final Ind Vs Aus: पूर्व सेलेक्टर ने टीम इंडिया को पुरानी गलती ना करने की दी सलाह; कहा समय से लें फैसला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1722355

WTC Final Ind Vs Aus: पूर्व सेलेक्टर ने टीम इंडिया को पुरानी गलती ना करने की दी सलाह; कहा समय से लें फैसला

WTC Final Ind Vs Aus: पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और चीफ लेक्टर एमएसके प्रसाद ने भारतीय टीम को सलाह देते हुए कहा कि पुरानी गलती नहीं दोहराए. और प्रसाद ने कहा कि द ओवल का पिच काफी अहम है. समय से लें फैसला.

WTC Final Ind Vs Aus: पूर्व सेलेक्टर ने टीम इंडिया को पुरानी गलती ना करने की दी सलाह; कहा समय से लें फैसला

 

WTC Final Ind Vs Aus: भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने इंग्लैंड पहुंच गई है. WTC का फाइनल मुकाबला भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून को इंग्लैंड के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड ( The Oval Cricket Ground ) में होगा. भारतीय नज़रिये से ये फाइनल का मुकाबला बहुत ही अहम होगा. क्यों कि भारत की टीम लगातार दूसरी बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची है.

इस बार भारतीय टीम को रोहित शर्मा अपने अगुवाई में 10 साल के सूखे को खत्म करना चाहेगी. क्यों कि भारतीय टीम ने 2013 के बाद से कोई भी ICC ट्रॅाफी नहीं जीत पाई है. 2013 में अंतिम बार धोनी के कप्तानी में भारतीय टीम ने आईसीसी के चैंपियंस ट्रॅाफी में इंग्लैंड को हराकर के फाइनल पर कब्जा किया था. 

पुरानी गलती नहीं दोहराने की दी सलाह
WTC के फाइनल को लेकर के पूर्व भारतीय सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने टीम इंडिया को पुरानी गलती ना दोहराने की सलाह दी है.और प्रसाद ने कहा कि भारतीय टीम पहले प्लेइंग इलेवन ना चुने. ये सारी बात प्रसाद ने पीटाआई सो बात करते हुए कहा है. 

और प्रसाद ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में स्पिन गेंदबाज़ अच्छी भूमिका अदा कर सकते हैं. लेकिन समय के हिसाब से फैसला करना होगा.पिछले यानी 2021 के WTC के फाइनल में दो दो स्पिनर्स को चुनना भारतीय टीम को भारी पड़ गया था.

जानें दूध पीने के 10 फायदे

पंत की जगह कोई नहीं कर सकता पूरा-प्रसाद
एमएसके प्रसाद ने कहा कि अंतिम समय में भारतीय टीम को फैसला करना चाहिए.और प्रसाद ने विकेट कीपर बल्लेबाज  ऋषभ पंत के बारे में कहा कि उसकी जगह पूरा कोई नहीं कर सकता है.
 
द ओवल की पिच है काफी अहम
प्रसाद ने आगे कहते हुए कहा कि द ओवल में ये सब परिस्थितियों पर निर्भर करता है. द ओवल की पिच परिस्थितियां काफी अहम होती है. और हमें नहीं पता कि ओवल की पिच पांच दिनों में कैसी परिस्थिति में होंगी. और हमें अनुमान नहीं लगाना चाहिए और हमें  परिस्थितियों को समझकर ही फैसला करना चाहिए.

 

Trending news