WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलिया ने इस खूंखार बॅालर को किया टीम में शामिल, टीम इंडिया के लिए है खतरा
Advertisement

WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलिया ने इस खूंखार बॅालर को किया टीम में शामिल, टीम इंडिया के लिए है खतरा

WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलिया ने अपने टीम में इस खूंखार बॅालर को शामिल किया है जो टीम इंडिया के लिए  खतरनाक साबित हो सकता है. दोनों टीमों ने अपने टीम की घोषणा कर दी है.जानें कौन है वो खतरनाक बॅालर....

WTC Final 2023: ऑस्ट्रेलिया ने इस खूंखार बॅालर को किया टीम में शामिल, टीम इंडिया के लिए है खतरा

India vs Australia, WTC Final 2023: भारत में  IPL 2023 के खत्म होने के बाद अब सभी का ध्यान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की तरफ हो जा चुका है. 16 वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइट्ंस को हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया.ये सीजन धोनी के लिए बहुत महत्वपूर्ण था क्यों कि ये सीजन उनके करियर का आखिरी सीजन हो सकता है.

अब बात करते हैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की तो भारत ऑस्ट्रेलिया के साथ  वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के दूसरे संस्करण का फाइनल मुकाबला खेलेगा. ये मुकाबला  7 जून से लंदन के द ओवल मैदान पर होगा.और वहीं इंग्लैंड की टीम 1 जून से आयरलैंड के खिलाफ एक मैच की टेस्ट सीरीज खेलने मैदान पर उतरेगी. WTC के फाइनल मैच को लेकर के भीरत ने अपनी टीम घोषित कर दिया है.

इस अहम मुकाबले यानी WTC के फाइनल को लेकर के ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने अपनी फिटनेस पर बड़ा अपडेट दे दिया है.जोश हेजलवुड काफी लंबे से चोटिल होने के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हुए दिखाई नहीं  दिए. हेजलवुड भारत दौरे पर टीम के साथ तो आए थे लेकिन वह स्वदेश वापस लौट गए थे.स्वदेश लौटने का कारण उनका फिटनस था. 

इसके बाद आईपीएल के 16वें सीजन में हेजलवुड ने वापसी तो की सिर्फ कुछ मुकाबले खेलने के बाद फिर से अनफिट होने की वजह से वापस स्वदेश लौट गए.

रहना है जवान तो खाने में करें ये 10 सुपर फूड शामिल 

जोश हेजलवुड ने कहा
ICC से बातचीत में जोश हेजलवुड ने अपनी फिटनेस को लेकर दिए बयान में कहा कि मैं फी बेहतर महसूस कर रहा हूं. और 7 जून से पहले मैं नेट्स पर लगातार गेंदबाजी करने पर ध्यान दगे रहा हूं.जिसमें अपनी पूरी क्षमता के साथ बॅालिंग कर रहा हूं. मैं खूद को नेट्स सेशन के लिए पूरी तरह से फोकस रख रहा हूं.

 मैं इस बार IPL में पूरी तरह से बॅालिंग नहीं कर पा रहा था जिसके कारण मुझे स्वदेश लौटना पड़ा. और अब मैं कुछ हफ्ते का रेस्ट लेने के बाद फिर से काफी बेहतर महसूस कर रहा. और मेरी प्रोग्रेस भी काफी बेहतर है.

स्कॉट बोलेंड को इस कारण से मिल सकती है अंतिम 11 में जगह
WTC के फाइनल में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. जिसमें तेज गेंदबाज स्कॉट बोलेंड का नाम भी शामिल है. स्कॉट बोलेंड को इस लिए रखा गया है कि अगर  हेजलवुड मैच के लिए पूरी तरह फिट घोषित नहीं हुआ तो उकी जगह स्कॉट बोलेंड को अंतिम 11 में रखा जा सकता है.

Trending news