बृज भूषण बोले- 'फांसी लगा लूंगा', तूल पकड़ रहा पहलवानों का मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1684581

बृज भूषण बोले- 'फांसी लगा लूंगा', तूल पकड़ रहा पहलवानों का मामला

पहलवानों के धरने का मामला बढ़ता ही जा रहा है. पहलवानों के समर्थन में किसान नेता राकेश टिकैत ने अपना समर्थन दिया है. इस बीच बृज भूषण ने कहा है कि अगर उनके खिलाफ कोई भी इल्जाम सच होता है तो वह फांसी लगा लेंगे.

बृज भूषण बोले- 'फांसी लगा लूंगा', तूल पकड़ रहा पहलवानों का मामला

भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना जारी है. इस बीच बृज भूषण शरण सिंह ने अपना पक्ष रखा है. उनका कहना है कि उनके खिलाफ लगाए गए सारे इल्जाम झूठे हैं. अगर उनके खिलाफ कोई भी इल्जाम सच साबित होता है तो वह फांसी लगा लेंगे. उन्होंने कहा कि क्या वह रावण हैं? 

महिलाओं ने लगाया यौन शोषण का इल्जाम

भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ कुश्ती महासंघ के पहलवानों ने उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है. 7 महिला पहलवानों ने बृज भूषण पर यौन शोषण का इल्जाम लगाया है. पहलवान बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक समेत कई पहलवान बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर मंतर पर धरना दे रहे हैं. उनका कहना है कि जब तक बृज भूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक वह धरना स्थल से नहीं हटेंगे. 

कहा लगा लूंगा फांसी

बृज भूषण के खिलाफ दिल्ली में दो केस दर्ज हो चुके हैं. इस मामले में पहलवानों से पूछताछ भी की जा चुकी है. इसी बीच बृज भूषण का नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में बृज भूषण कह रहे हैं कि "मेरे खिलाफ अगर एक भी इल्जाम सच साबित होता है तो मैं फांसी लगा लूंगा." उन्होंने कहा कि 'मैं पहले दिन से पूछ रहा हूं कि पहलवानों के पास कोई वीडियो या सबूत है?' इस बीच पहलवानों का इल्जाम है कि सरकार बृज भूषण के खिलाफ जांच के लिए बनाई कमेटी की रिपोर्ट को जारी करने में देरी कर रही है. 

इन लोगों ने दिया समर्थन

धरना दे रहे पहलवानों को कई लोगों ने समर्थन दिया है. खाप पंचायत ने बृज भूषण को अपना समर्थन दिया है. किसान नेता राकेश टिकैत धरना स्थल पर पहुंचे और पहलवानों को समर्थन दिया है. इससे पहल कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी पहलवानों को अपना समर्थन दे चुकी हैं. उन्हें एक्टर सोनू सूद और स्वरा भास्कर ने समर्थन दिया है. स्वरा भास्कर का कहना था कि जब पहलवान मेडल जीत कर आते हैं तो उनके साथ सभी फोटो खिंचवाते हैं लेकिन जब वह मुसीबत में हैं तो उनकी कोई नहीं सुन रहा है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news