देर रात तक चलता रहा शादी का प्रोग्राम, सुहागरात से पहले ही दुल्हन हो गई विधवा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1682081

देर रात तक चलता रहा शादी का प्रोग्राम, सुहागरात से पहले ही दुल्हन हो गई विधवा

Bihar News: बिहार के भागलपुर में शादी के दिन ही पति का निधन हो गया जिससे लोगों की खुशियां मातम में बदल गईं. बताया जाता है कि पति के निधन से पहले पति को सीने में तेज दर्द हुआ.

देर रात तक चलता रहा शादी का प्रोग्राम, सुहागरात से पहले ही दुल्हन हो गई विधवा

Bihar News: कहा जाता है कि जोड़ियां आसमान में बनती हैं. जोड़ियां बनाते वक्त ऊपर वाला यह भी तय कर देता है कि दोनों लोग कितने दिन तक आपस में साथ रहेंगे. यह कहावत तब सच हुई जब बिहार के भागलपुर में शादी के फौरन बाद ही दुल्हा मर गया. शादी के दिन दिलीप प्रकाश और आयुशी ठीक ठाक थे. दोनों ने शादी सारी रस्में निभाईं. एक दूसरे के गले में खुशी-खुशी वरमाला डाला. शादी की रस्म पूरी होने के बाद जब बारात विदा होने वाली थी तभी दुल्हे के सीने में तेज दर्द हुआ. उसके बाद दूलहे की मौत हो गई. 

क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला भागलपुर के एक विवाह भवन का है, जहां बुधवार की रात खंजरपुर के झौवा कोठी के रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर दिलीप प्रकाश की शादी झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम की आयुषी से हुई. देर से शुरू हुई शादी के रस्म रिवाज निभाने में हुई देरी के कारण विवाह कार्यक्रम गुरुवार सुबह पांच बजे तक चलता रहा.

यह भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने शेयर किया 25 साल पुराना वीडियो; लिखा- ....ये याद दिलाने की जरूरत नहीं

सीने में दर्द के बाद हुई मौत

बताया जाता है कि सुबह आठ बजे दूल्हा जब दुल्हन को विदा कराने को लेकर तैयारी में था, तभी उसके सीने में अचानक तेज दर्द हुआ और वह कुर्सी से नीचे गिर गया. परिवार वाले उसे मायागंज अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद दोनों परिवार में कोहराम मच गया. दुल्हन के जोड़े में अस्पताल पहुंची आयुषी पति को मृत देख बहदवास होकर गिर पड़ी. आयुषी दहाड़ मारकर रोते रोते कह रही थी कि जब साथ निभाना ही नहीं था तो मेरी जिंदगी में आए क्यों?

अचानक सबकुछ हुआ समाप्त

लड़की पक्ष के लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. दिलीप दिल्ली में एक निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि दिलीप की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. आयुषी मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करती है. इधर, लड़के के परिजनों का कहना है कि सबकुछ ठीक ढंग से निभाया गया. दुल्हे की तबियत भी ठीक थी. अचानक सब कुछ समाप्त हो गया. जिस मंडप में कुछ देर पहले बैंड बाजा की धुन पर लोग नाच गाकर खुशियां मना रहे थे, वहां से रोने की आवाज सुनाई देने लगी. जिस दुल्हे के घर की महिलाएं नई बहू का इंतजार कर रही थीं वहां दुल्हे की अर्थी की तैयारी शुरू ही गई.

Zee Salaam Live TV:

Trending news