अक्षरा सिंह के बाद दूसरी बीवी ज्योति ने खोल दी भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पोल !
Advertisement

अक्षरा सिंह के बाद दूसरी बीवी ज्योति ने खोल दी भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पोल !

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Bojpuri Actor Pawan Singh) की दूसरी बीवी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने पवन सिंह के ख़िलाफ़ उन्हें परेशान करने और ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का इल्ज़ाम लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

पवन सिंह दूसरी बीवी ज्योति सिंह के साथ

बलियाः भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह (Bojpuri Actor Pawan Singh) की बीवी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने उन पर ज़हनी तौर पर परेशान करने, ज़बरदस्ती अबॉर्शन कराने और सुसाइड के लिए उकसाने जैसे कई इल्ज़ाम लगाए हैं. इससे पहले उनकी वाइफ ने अदालत में पालन-पोषण का केस भी दायर किया था. ज्योति सिंह के इस मामले में पुलिस अफ़सर शिकायत की जांच कर रहे हैं. पुलिस के एक अफ़सर ने इतवार को इस तरह की शिकायत मिलने की बात कही है.

 2018 में ज्योति से हुई थी पवन सिंह की दूसरी शादी  
बलिया शहर कोतवाली के इंचार्ज प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि ज्योति सिंह की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. पवन सिंह की वाइफ और बलिया शहर कोतवाली इलाक़े के मिड्ढ़ी मोहल्ले की रहने वाली ज्योति सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है, "उनकी शादी छह मार्च, 2018 को पवन सिंह के साथ ज़िले के चितबड़ागांव के एक होटल में हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद ही पवन सिंह के साथ ही उनकी सास प्रतिमा देवी और नंद उसे कम सुंदर होने और बराबरी के लेवल का न होने का ताना मारने लगीं.

जहेज़ में 50 लाख रुपया देने का दावा 
ज्‍योति ने यह भी इल्ज़ाम लगाया है कि सास ने उसे मायके से मिले लगभग 50 लाख रुपये अपने पास रख लिये और इसके बाद रोज़ाना उसके साथ गाली-गलौच करने लगी. तरह-तरह से उसे परेशान करने के साथ ही उसको ख़ुदकुशी करने के लिए उकसाया जाने लगा. शिकायती के मुताबिक़ जब वह प्रेग्नेंट हो गईं तो उसे विटामिन की दवा बताकर अबॉर्शन की दवा खिलाई गई, जिससे उसका अबॉर्शन हो गया. उन्होंने कहा कि उनके हस्बेंड शराब पीकर उनके साथ मारपीट करने लगे और उन्हें ख़ुदकुशी करने के लिए उकसाने लगे. 

ज्योति ने कहा पवन की पहली वाइफ ने नहीं की थी ख़ुदकुशी 
ज्योति ने कहा कि शादी के बाद उससे मर्सिडीज़ कार की मांग की जाने लगी. पवन सिंह ने ऐसा न करने पर उसका हाल भी एक्स वाइफ नीलम की तरह करने की धमकी दी. ज्योति सिंह ने शिकायत में दावा किया है कि पवन सिंह की पहली वाइफ नीलम ने ख़ुदकुशी नहीं की थी बल्कि पैसों का दबदबा होने की वजह से इसे ख़ुदकुशी क़रार दिया गया था. 

पहले से चल रहा है गुज़ारा-भत्ते का केस 
ग़ौरतलब है कि ज्योति सिंह ने बलिया की फैमिली अदालत में पवन सिंह के ख़िलाफ़ पालन-पोषण के लिए 22 अप्रैल 2022 को एक केस दायर किया है, जिस पर कोर्ट ने पवन सिंह को पांच नवंबर को तलब करते हुए अपनी बात रखने के लिए नोटिस जारी किया है. ज्‍योति सिंह के वकील पीयूष सिंह ने बताया कि 22 अप्रैल को मुक़दमा दाख़िल होने के बाद अदालत ने पिछली दो जून को पवन सिंह को कोर्ट में पेश होने के लिये नोटिस जारी किया, लेकिन वह अदालत में हाज़िर नहीं हुए.

’लॉलीपॉप लागेलू’ गाने से पवन सिंह को मिली शोहरत 
ग़ौरतलब है कि बिहार के आरा ज़िले के रहने वाले 36 साल के पवन सिंह भोजपुरी फिल्‍मों के मशहूर एक्टर और सिंगर हैं. साल 2014 में ’लॉलीपॉप लागेलू’ भोजपुरी गाने से पवन सिंह को शोहरत मिली थी और बाद में वो भोजपुरी सिनेमा में बतौर एक्टर भी काफी मशहूर हुए. उनको कई अवार्ड भी मिल चुके हैं. साल 2014 में पवन सिंह की पहली शादी नीलम सिंह से हुई थी और मार्च 2015 में नीलम ने अपने घर में ख़ुदकुशी कर ली थी. इसके बाद साल  2018 में पवन की दूसरी शादी ज्योति सिंह से हुई थी.

ऐसी ख़बरों के लिए विज़िट करें zeesalaam.in 

Trending news