अभिनेता आयुष्मान खुराना हुमा कुरैशी को बुलाते हैं 'चुम्मा कुरैशी' ; हुमा ने बताई इसके पीछे की वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1351819

अभिनेता आयुष्मान खुराना हुमा कुरैशी को बुलाते हैं 'चुम्मा कुरैशी' ; हुमा ने बताई इसके पीछे की वजह

Ayushmann Khurrana calls Huma 'Chumma Qureshi': अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक टीवी शो के दौरान बताया था कि हुमा कुरैशी को इंडस्ट्री में कुछ लोग चुम्मा कुरैशी के नाम से बुलाते हैं, इसके बाद हुमा कुरैशी ने खुद इस बात का खुलासा किया कि कौन और क्यों उसे चुम्मा कुरैशी बुलाता है. 

आयुष्मान खुराना और हुमा कुरैशी

मुंबईः अपने दोस्तों का उसके वास्तविक नाम के बदले में कोई अन्य नाम रख देने का चलन फिल्मी हस्तियों के बीच भी मौजूद है. हाल ही में बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने एक शो के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वह हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को उनके एक उपनाम ’चुम्मा कुरैशी’ (Chumma Qureshi) के नाम से बुलाते हैं और यह उपनाम खुराना ने खुद हुमा को दिया है. खास बात यह है कि हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को भी इस बात की खबर है कि आयुष्मान खुराना उन्हें दूसरे लोगों के बीच भी ’चुम्मा कुरैशी’ के नाम से चर्चा करते हैं. 

दरअसल, कपिल शर्मा के शो में बातचीत के दौरान, आयुष्मान ने हुमा कुरैसी को चिढ़ाते हुए बताया था कि कई लोग हुमा कुरैशी को ’चुम्मा कुरैशी’ कहते हैं. खुराना ने यह भी पूछा कि आखिर हुमा कुरैशी को यह नाम कैसे मिला और किसने दिया था ? इसके बाद  तो ’गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फेम अभिनेत्री ने इसके पीछे की पूरी कहानी बताई.

हुमा कुरैशी ने आयुष्मान खुराना के साथ अपनी दोस्ती की जानकारी सार्वजनिक की और बताया कि कैसे मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने यह नाम उन्हें दिया था. हुमा ने बताया कि आयुष्मान खुराना  और मैंने एक साथ एक संगीत वीडियो किया था, और उसी वक्त से हम वास्तव में अच्छे दोस्त बन गए. इसलिए उस दौरान, मैं उन्हें आयुष-मैन खुराना बुलाती थी, जो सुपर-मैन की तरह लगता है, और बदले में खुराना मुझे मजाक में ’चुम्मा कुरैशी’ कहने लगे. शुरू में मुझे इस नाम में कोई बुराई नहीं दिखी, लेकिन अब मुझे यह परेशान कर देती है.’’ 

हुमा ’द कपिल शर्मा शो’ में ’महारानी सीजन 2’ के कलाकारों के साथ स्पेशल ग्रेस्ट के रूप में आ रही हैं, जिसमें सोहम शाह, अमित सियाल, प्रमोद पाठक, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अनुजा साठे भी शामिल हैं. ’द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला एक प्रोग्राम  है. 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news