कौन हैं सना जावेद जिनसे रचाई शोएब मलिक ने तीसरी शादी; पहले किसकी थी पत्नी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2070292

कौन हैं सना जावेद जिनसे रचाई शोएब मलिक ने तीसरी शादी; पहले किसकी थी पत्नी

सानिया मिर्ज़ा से शोएब मलिक ने तलाक की खबरों की पुष्टी करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें शेयर कीं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जवेद से निकाह किया है.

कौन हैं सना जावेद जिनसे रचाई शोएब मलिक ने तीसरी शादी; पहले किसकी थी पत्नी

Who is Sana Javed: सानिया मिर्ज़ा से शोएब मलिक ने तलाक की खबरों की पुष्टी करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें शेयर कीं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जवेद से निकाह किया है. निकाह की तस्वीरें आने के बाद भारत में लोग सना जवेद को सर्च करने लगे हैं, आइए आपको बताते हैं कौन है सना जावेद जो बन गई हैं मलिक की तीसरी पत्नी. 

सऊदी अरब में हुआ सना का जन्म 
सना जावेद का जन्म 25 मार्च 1993 को सऊदी अरब के जेद्दा शहर में पाकिस्तानी माता-पिता के घर हुआ. उनका परिवार हैदराबाद से है. जेद्दा में पाकिस्तान इंटरनेशनल स्कूल और कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वह अपने परिवार के साथ लाहौर आ गईं और बाद में कराची यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई पूरी की.

सना के इंस्टाग्राम पर 8.5 मिल्लियन फॉलोवर्स
सना जावेद पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. सना ने उर्दू TV पर अपनी शुरूआत साल 2012 में 'शहरे-ए-ज़ात' सिरियल से की थी. इसके बाद वे कई पाकिस्तानी सिरियल, एडवर्टाइजमेंट में नज़र आईं. साल 2017 में आए 'ख़ानी' रोमेंटिक ड्रामा ने सना को एक अलग पहचान दिलाई, इसके लिए सना को 'लक्स स्टाइल आवार्ड' के लिए चुना गया. इसके अलावा सना ने फेमस ड्रामा 'रुसवाई' और 'डंक' भी किए हैं जिसके लिए उन्हें PISA ऑवार्ड दिया गया. आज सना जावेद के इंस्टाग्राम पर 8.5 मिल्लियन फॉलोवर्स हैं. 

2020 में की थी पहली शादी 
सना जावेद ने 2020 में पाकिस्तानी सिंगर उमैर जेसवाल से शादी की थी. शादी के बाद दोनों कपल्स को एक साथ बहुत पसंद किया जाने लगा, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा वक्त तक चला नहीं और दोनों ने एक दूसरे से अलग रहना शुरु कर दिया और अपने इंस्टा से एक दूसरे के साथ की तस्वीरें हटा दी. उधर शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा के अलग होने की खबर भी महीनों से चल रही थी, इस बीच इन सब क्यास को पुख़्ता करते हुए दोनों ने एक-दूसरे से निकाह कर लिया है.

Trending news