Uttrakhand News: कलयुगी पिता ने कर दी दो मासूम बेटियों की हत्या, वजह जानकर रूह कांप जाएगी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1752256

Uttrakhand News: कलयुगी पिता ने कर दी दो मासूम बेटियों की हत्या, वजह जानकर रूह कांप जाएगी

Uttrakhand News : देहरादू से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. एक कलयुगी पिता ने अपने दो मासूम बच्चियों की बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या की वजह जानकर आप हैरान हो जाएगे. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें

Uttrakhand News: कलयुगी पिता ने कर दी दो मासूम बेटियों की हत्या, वजह जानकर रूह कांप जाएगी

Uttrakhand News: उत्तराखंड के डोईवाला क्षेत्र के अंतर्गत केशव बस्ती में शुक्रवार देर शाम एक दिल दहलाने वाला घटना सामने आया है. यहां एक पिता ने अपने ही दो मासूम बेटियों की गला घोंटकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद जितेंद्र साहनी नाम का आरोपी मौके से फरार हो गया. इस घटना की सूचनी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और डेढ़ साल की मृतक अनुसूया और तीन साल की आंचल का शव कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाही की.

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस के मुताबिक अपने दो मासूम बच्चियों की हत्या कर फरार अभियुक्त जितेंद्र साहनी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. इस मामले में धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है. पुलिस के मुताबिक इस मामले की सुचना मृतक बच्चियों के नानी ने पुलिस को दी है. बताया जा रहा है कि रोजाना पड़ोस में रहने वाली उनकी नानी बच्चियों को रात में देखने आती थी. शुक्रवार देर शाम जब वह मासूम बच्चों को उनके कमरे में गई तो बच्चों की लाश देखकर उसके होश उड़ गए.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि अपनी मासूम बच्चियों के हैवान पिता जितेंद्र साहनी दूसरी शादी करना चाहता था. लेकिन इस शादी के लिए उसके मासूम बच्चे आड़े में आ गए थे. बस इसी कारण उसने बेरहमी से अपनी मासूम बेटी अनुसुइया और तीन साल की बेटी आंचल की हत्या कर दिया. आपके जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी जितेंद्र साहनी की पहली पत्नी ने लगभग एक साल पहले दोनों बच्चियों सहित पति को छोड़कर दूसरी शादी कर ली थी. इसके बाद से जितेंद्र साहनी अपनी मां और दोनों बच्चियों के साथ केशव बस्ती में रह रहा था.

इस वजह से कर दी हत्या 
जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी पिता जितेंद्र साहनी ने अपने दो मासूम बच्चियों कि हत्या इसलिए कर दी क्योंकि हत्यारें पिता को दूसरी शादी करने की चाहत थी. इस वजह से डेढ़ साल की बेटी अनुसुइया और तीन साल की आंचल की हत्या कर दी. 

Zee Salaam

Trending news