चलती ट्रेन के AC कोच में TTE ने अकेली महिला यात्री से किया सामूहिक दुष्कर्म
Advertisement

चलती ट्रेन के AC कोच में TTE ने अकेली महिला यात्री से किया सामूहिक दुष्कर्म

 Woman gang raped by TTE  inside AC coach of a moving train in UP :यह मामला उत्तर प्रदेश के संभल जिले का है. रात करीब 10 बजे चंदौसी और अलीगढ़ स्टेशन के बीच हुई घटना. आरोपी टीटीई गिरफ्तार कर लिया गया है.  

 

चलती ट्रेन के AC कोच में TTE ने अकेली महिला यात्री से किया सामूहिक दुष्कर्म

 Woman gang raped by TTE  inside AC coach of a moving train in UP:  उत्तर प्रदेश के संभल से एक हैरान करने वाली खबर आई है. यहां चलती ट्रेन के एसी कोच में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने के इल्जाम में एक यात्रा टिकट परीक्षक (टीटीई) को गिरफ्तार किया गया है. इतवार को पुलिस ने इसकी जानकरी दी है. रेलवे के अफसरों ने बताया कि यह घटना 16 जनवरी को संभल जिले के चंदौसी इलाके में हुई थी.

चंदौसी स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) केबी सिंह ने कहा कि आरोपी टीटीई की पहचान राजू सिंह के तौर पर की गई है और वह महिला को पहले से जानता था. महिला ने संभल जिले के राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर आरोपी टीटीई को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

“महिला 16 जनवरी को चंदौसी रेलवे स्टेशन पर इंतजार कर रही थी, जब आरोपी टीटीई ने उसे एसी कोच में बैठाया. वह चंदौसी से प्रयागराज के सूबेदारगंज जा रही थी. आरोपी टीटीई महिला को जानता था. रात करीब 10 बजे चंदौसी और अलीगढ़ के बीच में टीटीई एक अन्य शख्स के साथ एसी कोच में महिला यात्री के पास आया और उन दोनों ने महिला के साथ बलात्कार किया. 

महिला ने कहा कि वह दूसरे शख्स को नहीं पहचानती है. इस मामले में पुलिस ने कई दूसरे टीटीई को महिला के सामने पेश किया लेकिन एक अन्य आरोपी का पता नहीं चल पाया है. महिला की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376डी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आगे कहा कि अन्य आरोपियों की पहचान करने और उनका पता लगाने के प्रयास जारी हैं और वे मामले की आगे जांच कर रहे हैं.

 

Zee Salaam

 

Trending news