UP News: पति को SDM ज्योति मौर्या से तुलना करना पड़ गया भारी, दर्ज हुआ मुकदमा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1787988

UP News: पति को SDM ज्योति मौर्या से तुलना करना पड़ गया भारी, दर्ज हुआ मुकदमा

UP News: उत्तर प्रदेश में एक महिला को कथित तौर पर उसके पति ने एसडीएम ज्योति मौर्या तुलना किया. इससे पत्नी इतनी नाराज हो गई कि पति समेत तीन रिश्तेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्कॉल करें.

UP News: पति को SDM ज्योति मौर्या से तुलना करना पड़ गया भारी, दर्ज हुआ मुकदमा

UP News: उत्तर प्रदेश की एक महिला ने कथित तौर पर उसे उत्तर प्रदेश की एसडीएम 'ज्योति मौर्य' से तुलना किए जाने पर अपने पति और ससुराल पक्ष के तीन रिश्तेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.   ज्योति मौर्य की वैवाहिक विवाद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया था. 

अपनी शिकायत में 23 वर्षीय निशा प्रजापति ने कहा कि "वह अपने एक दोस्त राहुल से बात कर रही थी तभी उसके पति और जीजा आए और उसे पीटने लगे और उसकी तुलना ज्योति मौर्य से करके उसे ताने मारने लगे." जिसके पति आलोक मौर्य ने उस पर सरकारी नौकरी में नियुक्ति के बाद उसे धोखा देने का आरोप लगाया है. इस बात पर जोर देते हुए कि पुरुष मित्र से बात करना कोई अपराध नहीं है और उनकी टिप्पणी से उसे ठेस पहुंची है. निशा ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई है.

अयोध्या के डिप्टी एसपी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि "पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है." पुलिस के मुताबिक, निशा अपने पति महराजगंज निवासी अनूप प्रजापति से अलग होकर किराए के कमरे में रह रही थी.

इस जोड़े ने 2019 में शादी की थी. शादी के बाद निशा करीब एक साल तक अपने ससुराल में रही. बाद में पति से अनबन के कारण वह अपने मायके चली गयी और बाद में वह कोतवाली थाना क्षेत्र के उसुरु इलाके में किराये का कमरा लेकर रहने लगी.

ज्योति मौर्या से तुलना करने पर नाराज हुई पत्नी.
अनूप की पत्नी निशा का आरोप है कि वो अपने साथ के कॉलेज में पढ़ने वाले यूवक के साथ पाय पी रही थी. उसी वक्त उसका पति अनूप, जेठ प्रेम प्रजापति और कुछ उसके साथी वहा आए और गाली-गलौज करते हुए ज्योति मौर्या से तुलना करने लगे. इससे नाराज होकर निशा प्रजापति ने अपने पति, जेठ और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. 

Zee Salaam

Trending news