UP News: जौनपुर में दिन दहाड़े BJP नेता की हत्या; जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

UP News: जौनपुर में दिन दहाड़े BJP नेता की हत्या; जांच में जुटी पुलिस

BJP Leader Murder In Jaunpur: जौनपुर के बोधापुर गांव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जिला मंत्री प्रमोद कुमार यादव को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. एक पुलिस अफसर ने यह जानकारी दी. कत्ल की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है.

UP News: जौनपुर में दिन दहाड़े BJP नेता की हत्या;  जांच में जुटी पुलिस

Jaunpur BJP Leader Murder: यूपी के जौनपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. यहां बदमाशों ने दिन दहाड़े एक कत्ल की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने जौनपुर के बोधापुर गांव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जिला मंत्री प्रमोद कुमार यादव को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. एक पुलिस अफसर ने यह जानकारी दी. कत्ल की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक (सिटी) बृजेश कुमार ने बताया कि बोधापुर के रहने वाले बीजेपी के जिला मंत्री प्रमोद कुमार यादव अपने काम के सिलसिले में रोज सुबह जिला हेडक्वार्वर आते थे.

दिन दहाड़े बीजेपी नेता का कत्ल
गुरुवार की सुबह बीजेपी लीडर प्रमोद कुमार यादव तकरीबन 10 बजे के आसपास बोधापुर गांव से स्कॉर्पियो गाड़ी से निकलकर गांव के मोड़ तक ही पहुंचे थे कि, उस समय मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने शादी का कार्ड देने के बहाने इशारा करके गाड़ी रूकवाई.  अफसरान ने बताया कि, जैसे ही बीजेपी नेता ने शीशा खोला तभी एक बदमाश ने पिस्तौल निकालकर उनके ऊपर चार गोलियां दाग दीं और अपने मंसूबे में कामयाब होने के बाद दोनों बदमाश वहां से फरार हो गये. जख्मी हालत में प्रमोद कुमार यादव को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मुर्दा करार दे दिया.

आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस घटना की गहनता से जांच कर रही है. इस घटना के बाद पूरे जिले में अफरा-तफरा का माहौल है. एसपी ने कहा कि तेजी से मामले की जांच की जा रही है. पुलिस की कई टीमें तफ्तीश में लग गई हैं. हादसे के बाद जौनपुर लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार कृपा शंकर सिंह, बीजेपी जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह समेत पार्टी के कई लीडर अस्पताल  पहुंचे.बता दें कि, प्रमोद यादव मल्हनी असेंबली से 2012 में चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. 

Trending news