बुरे फंसे भाजपा मंत्री गिरिराज सिंह, ममता को कह दिया 'ठुमके लगाती है
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1997683

बुरे फंसे भाजपा मंत्री गिरिराज सिंह, ममता को कह दिया 'ठुमके लगाती है

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि ममता बनर्जी ठुमके लगाती हैं. इस पर तृणमूल कांग्रेस के नेता बिफर गए हैं. उन्होंने गिरिराज पर कमेंट किया है.

 बुरे फंसे भाजपा मंत्री गिरिराज सिंह, ममता को कह दिया 'ठुमके लगाती है

कोलकाता के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (KIFF) के 29वें संस्करण के दौरान तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डांस किया था. इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने टिप्पणी की है. इस पर तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने नाराजगी जाहिर की है. KIFF में, ममता बनर्जी मंच पर डांस करने के लिए सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, महेश भट्ट, अनिल कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा और अन्य लोगों के साथ शामिल हुई थीं. 

ममता के डांस पर गिरिराज सिंह कमेंट करते हुए कहा कि  "जश्न मना रही है, ठुमके लगा रही है, ये उचित नहीं है." जब गिरिराज से कहा गया कि बनर्जी फेस्टिवल के हिस्से के तहत डांस कर रही थीं तो गिरिराज सिंह ने कहा कि "तो फेस्टिवल में ठमके लगाना कौन सा जरूरी है?

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने की अरिजीत सिंह की तारीफ, बताया उनकी आवाज...

तृणमूल कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री की टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना की और कहा, "यह साफ है कि भाजपा नेताओं को सत्ता में एक महिला से अपने अधिकार को चुनौती देने के लिए अविश्वसनीय रूप से कठिन लगता है. लैंगिक पूर्वाग्रहों में डूबी उनकी पुरातन मानसिकता साफ तौर से झलकती है."

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने भी गिरिराज सिंह की टिप्पणी पर रिएक्शन दिया और कहा, "मिस्टर सिंह, क्या मैं आपको बताउं कि हम बंगाल में 'मनाओ जश्न' का प्रोग्राम इसलिए करते हैं क्योंकि हमें आप जैसे लोगों के साथ स्त्री द्वेष नहीं रखना है."

उन्होंने ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री की भी आलोचना की और कहा कि जो वास्तव में "अनुचित" होना चाहिए वह यह है कि उनके मंत्रालय ने मनरेगा योजना और प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत बंगाल सरकार को मिलने वाली धनराशि को "रोक" लिया है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news