Tillu Tajpuriya Killed: तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की लोहे की रोड घोंपकर हत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1676825

Tillu Tajpuriya Killed: तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की लोहे की रोड घोंपकर हत्या

Tillu Tajpuriya Killed: टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में हत्या कर दी गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार टिल्लू की हत्या लोहे की रॉड घोपकर की गई है. पढ़ें क्या है पूरा मामला

Tillu Tajpuriya Killed: तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की लोहे की रोड घोंपकर हत्या

Tillu Tajpuriya Killed: टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में हत्या कर दी गई है. बता दें वह रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट का आरोपी था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टिल्लू ताजपुरिया की हत्या लोहे की रोड धोंपकर की गई है. इसके पीछे राइवल गैंग मेंबर योगेश टुंडा का हाथ बताया जा रहा है तो तिहाड़ जेल में ही बंद है. घटना पेश आने के बाद टिल्लू को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर ही है.

रोहिणी कोर्ट शूटआउट में था आरोपी

ऐसा कहा जाता है कि टिल्लू ताजपुरिया तिहाड़ जेल से ही गैंग को ऑपरेट कर रहा था. वह ये काम बदमाश नवीन बाली. कौशल और गैंगस्टर नीरज बवानिया के साथ मिलकर करता था. 2021 रोहिणी को कोर्ट में हुए शूटआउट में भी टिल्लू का नाम सामने आया था. उस दौरान हमलावर वकील जैसी वेश-भूषा में आए थे और गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर गोलियां बरसा दी थीं.

इस हमले में गोगी मारा गया था, इस हमले के जवाब में पुलिस ने गोलिया दागी थीं, जिसमें दोनों शूटर्स मारे गए थे. जिस वक्त टिल्लू ताजपुरिया मंडोली जेल में बंद था उसी वक्त से उसकी गोगी गैंस से दुश्मनी थी. ऐसा कहा जाता है कि गोगी और टिल्लू पहले कभी दोस्त हुआ करते थे.

गोगी और टिल्लू दोस्त से बने दुश्मन

आपको जानकारी के लिए बतादें कभी योगेश और टिल्लू दोस्त हुआ करते थे. लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर नफरत ने जन्म ले लिया. ये दुश्मनी इतनी बढ़ गई कि कई लोगों की जान जा चुकी है. टिल्लू ताजपुरिया गांव से था और गोगी अलीपुर से, जिस वक्त इख्तलाफात बढ़े तो दोनों ने अलग गैंग बना ली. अब इस मामले की पुलिस जांच कर रही है, आने वाले दिनों में देखना होगा कि क्या खुलासे होते हैं.

Trending news