रोटी के लिए हुई जंग; जन्मदिन पर नौजवान की पीट-पीटकर हत्या, भारी संख्या में पुलिस तैनात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1235176

रोटी के लिए हुई जंग; जन्मदिन पर नौजवान की पीट-पीटकर हत्या, भारी संख्या में पुलिस तैनात

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में हुई इस घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

अलामती तस्वीर

बरेलीः इंसान की जिंदगी में रोटी की बड़ी अहमियत है. इसके बिना जिंदगी का तस्सुर नहीं किया जा सकता है. अक्सर हिंदी फिल्मों में रोटी के लिए किसी को मरते तो किसी को गुनाहों के दलदल में फंसते दिखाया जाता रहा है. हालांकि, रोटी के लिए जंग आज भी जारी है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश का है, जहां रोटी के लिए हुई हिंसक झड़प में एक शख्स की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए.  
उत्तर प्रदेश बरेली जिले में रोटी के विवाद में होटल के मालिक और उसके साथियों ने एक नौजवान की कथित तौर पर पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. मामला दो अलग-अलग समुदायों से जुड़े होने की वजह से मौके पर बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है.

होटल में 150 रोटियों का दिया था आर्डर
पुलिस अधीक्षक (नगर) रवींद्र कुमार ने बताया कि इतवार को सनी नामक एक नौजवान ने अपने जन्मदिन की दावत के लिए जीशान नामक शख्स के होटल में 150 रोटियों का आर्डर दिया था. जीशान ने उस वक्त उसे 40 रोटी देते हुए कहा कि बाकी रोटियां बाद में ले जाना. रात तकरीबन साढ़े 10 बजे जीशान ने सनी को फोन करके कहा कि वह रोटियों की डिलीवरी नहीं कर पाएंगा. इसके बाद सनी अपने भाई बबलू के साथ होटल पहुंच गया.

रोटी की आपूर्ति ने करने पर बिगड़ गया मामला 
पुलिस के मुताबिक, रोटी न देने को लेकर जीशान और सनी के बीच झड़प हो गई और जीशान एवं उसके साथियों ने सनी और उसके भाई बबलू की लाठियों से पिटाई कर दी. पुलिस अधीक्षक के अनुसर सनी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 26-27 जून की मध्य रात्रि करीब डेढ़ बजे उसकी मौत हो गई. इस मामले में जीशान के चचेरे भाइयों मुजीब और वहीद और होटल कर्मी झावर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि जीशान अभी फरार बताया जा रहा है. उसकी तलाश की जा रही है. 

Zee Salaam

Trending news