जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने बंगाली मजदूर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1331604

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने बंगाली मजदूर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

Jammu and Kashmir News: जम्मू व कश्मीर में पिछले दिनों टार्गेट किलिंग के कई मामले सामने आए हैं. इसी कड़ी में आतंकवादियों ने बंगाल के एक मजदूर को भी गोली मार कर घायल कर दिया है. घायल मजदूर का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने बंगाली मजदूर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

Jammu and Kashmir News: जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों ने एक गैर स्थानीय व्यक्ति को गोली मार कर घायल कर दिया. पीड़ित की पहचान पश्चिम बंगाल के मुनीब-उर-रहमान के रूप में हुई है. घटना उगरगुंड गांव की है. सूत्रों ने कहा, "उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. उपस्थित डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई है. तलाशी के लिए इलाके को घेर लिया गया है."

गैर कश्मीरी भी दे सकते हैं वोट

पिछले महीने, चुनाव आयोग ने कहा था कि गैर-स्थानीय लोग भी जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों में मतदान कर सकते हैं. इसके बाद कुछ आतंकी संगठनों ने चेतावनी दी थी कि नव-निर्मित केंद्र शासित प्रदेश में बाहरी लोगों पर लक्षित हमले होंगे.

बारामुला में एंकाउंटर

जम्मू कश्मीर में सेना आतंकवाद को मिटाने के लिए काफी मुस्तैद है लेकिन फिर भी इस तरह के वाकियात सामने आ रहे हैं. बीते कल सुरक्षाकर्मियों ने जिला बारामूला में दो आतंकवादियों को मार गिराया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों द्वारा घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू करने के बाद बुधवार रात सोपोर शहर के बोमई इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने अभियान में दो आतंकवादियों को मार गिराया. इस हमले में एक आतंकी शहीद हुआ था. 

यह भी पढ़ें: Aravalli Accident: बेकाबू कार ने 12 यात्रियों को मारी टक्कर, 6 की मौके पर मौत

शिपियां में लशकर के तीन आतंकी ढेर

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के तीन आतंकवादी मारे गए. नागबल क्षेत्र के हुशंगपोरा गांव में मंगलवार को शोपियां पुलिस द्वारा आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में मिली विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस, सेना और CRPF द्वारा संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया था. आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपनी ओर आता देख गोलियां चला दीं. इसके बाद एंकाउंटर शुरू हुआ, जिसमें तीन आतंकवादी मारे गए. 

कश्मीरी पंडितों ने किया विरोध प्रदर्शन

ख्याल रहे कि जम्मू कश्मीर में बीते कुछ दिनों से टार्गेट किलिंग हो रही हैं. इस कड़ी में बंगाल के मजदूर को मारा जाना नया मामला है. पिछले दिनों आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर के इलाकों में सरकारी कर्मचारियों, आम नागरिकों और कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाया है. टार्गेट किलिंग से नाराज कश्मीर पंडितों की एक संस्था ने जम्मू कश्मीर में विरोध प्रदर्शन किया भी किया है. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news