चोरी करने पहुंचे चोर लेकिन इस चीज़ के लालच ने पहुंचा दिया जेल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1338143

चोरी करने पहुंचे चोर लेकिन इस चीज़ के लालच ने पहुंचा दिया जेल

तमिलनाडू के चोरों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल ये चोर शराब की चेरी करने आए थे लेकिन शराब का बोतले देख इनका दिल मचल गया और दोनों चोर वहीं बैठकर पीने लगें. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप भी हंसने लगेंगे.

चोरी करने पहुंचे चोर लेकिन इस चीज़ के लालच ने पहुंचा दिया जेल

Tamil Nadu: आपने चोरों की करतूत या चोरों की चालाकी के किस्से तो खूब सुने होंगे लेकिन शायद ही आपने कभी चोरों के भिनकटेपन का किस्सा कभी सुना हो. जी हां आज हम आपको ऐसा ही किस्सा तमिलनाडु के चोरों को बताएंगे. तमिलनाडु के तिरुवल्लूर ज़िले से चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां पर चोरो ने एक शराब की दुकान लूटना चाहा. इसी चाहत में चोर दुकान की दीवार में एक छेद बनाकर एक एक करके घुस गए. जब वह शराब लूटकर भागना चाह रहे थे लेकिन शराब को देखकर उनसे कंट्रेल नहीं हुआ  और वहीं बैठकर सारे चोरों ने पैग बना बनाकर पीना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: पगड़ी से नहीं कर सकते हिजाब की तुलना, सुप्रीम कोर्ट ने चेताया, जानें पूरी कहानी

वायरल हो रहा वीडियो

दुकान के अंदर हो रही हलचल को कुछ लोगों ने महसूस किया और पुलिस को फोन कर दिया. जब मौके पर पुलिस पहुंची तो चोरों की हालत खराब हो गई. चोरों ने मुफ्त की शराब इतनी पी ली थी की जिस होल से वह अंदर घुसे थे उससे बाहर नहीं आ पा रहे थे. इस अजीबोगरीब चोरी का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: छवि सुधारना चाहते हैं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा? Big Boss 16 में आ सकते हैं नज़र

एक चोर दीवार में फंसा

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब चोरों को बाहर आने को कहा तो वह उसी होल से बाहर आ रहे थे जिससे वही सही सलामत अंदर घुसे थे लेकिन होल से बाहर आते समय एक चोर दीवार में फंस गया. पुल‍िस ने उसे खींच कर बाहर निकाला. जो देखने में काफी फनी लग रहा है. पुल‍िस ने बताया क‍ि चोरों की पहचान सतीश और मुनियांडी के रूप में हुई है.अब इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news