BJP नेता ने दो हफ्ता पहले बता कि मीडिया के रूप में आ सकते हैं कातिल, CM योगी को भी किया था अलर्ट
Advertisement

BJP नेता ने दो हफ्ता पहले बता कि मीडिया के रूप में आ सकते हैं कातिल, CM योगी को भी किया था अलर्ट

Atiq Ahmed, Tajinder Pal Singh Bagga: अतीक अहमद के कत्ल को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह (Tajinder Pal Singh Bagga) का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है.

BJP नेता ने दो हफ्ता पहले बता कि मीडिया के रूप में आ सकते हैं कातिल, CM योगी को भी किया था अलर्ट

Atiq Ahmed: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार की देर रात प्रयागराज के अस्पताल में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दोनों को पुलिस मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर जा रही थी लेकिन इस दौरान जब अतीक अहमद मीडिया से बात कर रहे थे तो तभी कुछ नौजवानों ने उनपर कत्ल कर दिया. कत्ल करने के बाद उन्होंने खुद सरेंडर कर दिया और जय श्री राम के नारे लगाए. बताया जा रहा कि कातिल मीडियाकर्मी के तौर अतीक अहमद नजदीक तक आए थे. उन्होंने गल में कार्ड और माइक और कैमरा भी लिया हुआ था. 

घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. जिसमें पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं और सरकार से सवाल पूछ रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस हमले को पहले से तय बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि यह हमला पहले से तय था, अचानक इतना बड़ी कदम नहीं उठाया जा सकता था. जब इस बारे में सोचते हैं तो कुछ चीजें मिलती हैं. जिनमें पहला तो यह कि अशरफ ने 28 मार्च को कह दिया था कि उसको अफसर ने दो हफ्तों के दौरान मार दिया जाएगा. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें. 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) के ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने दावा किया था कि हमलावर मीडियाकर्मी के तौर हमला कर सकते हैं. दरअसल बग्गा ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया जिसमें अतीक अहमद को 28 मार्च को उम्र कैद की सजा होने के बाद प्रयागराज से गुजरात की साबरमती जेल वापस भेजे जाने के बारे में बताया गया था. इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए तजिंदर बग्गा ने यह बात कही थी. 

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा,"ऐसे हाई प्रोफाइल अपराधियों के काफिले के साथ मीडिया की इजाज़त नहीं होनी चाहिए. कल कई गैंगस्टर मीडिया का रूप लेकर उस अपराधी को गोली मार सकता है." बड़ी बात यह है कि अपने इस ट्वीट में भाजपा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी CC में रखा था. अतीक का कत्ल होने के बाद बग्गा ने खुद अपने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कहा कि मैंने पहले ही वॉर्न कर दिया था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news