Odisha Accident पर सोनू सूद ने जारी किया वीडियो, सरकार को दिया ये बड़ा सुझाव
Advertisement

Odisha Accident पर सोनू सूद ने जारी किया वीडियो, सरकार को दिया ये बड़ा सुझाव

Odisha Accident: ओडिशा हादसे को लेकर सोनू सूद का बयान आया है. उन्होंने लोगों से अपील की है. इसके साथ ही सरकार को एक बड़ा सुझाव दिया है. पढ़ें पूरी खबर

Odisha Accident पर सोनू सूद ने जारी किया वीडियो, सरकार को दिया ये बड़ा सुझाव

Odisha Accident: ओडिशा के रेल हादसे ने सबको हैरान कर दिया. इसमें 288 लोगों की जान जा चुकी है. रेल मंत्री और देश के प्रधानमंत्री हालात का जायजा लेने पहुंचे थे. इस बीच सोनू सूद का बयान आया है. जो काफी वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में सोनू सूद ओडिशा के हादसे को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ वह लोगों से अपील भी कर रह  हैं. आइये जानते हैं सोनू सूद ने क्या कहा?

ओडिशा हादसे पर सोनू सूद का बयान?

ओडिशा हादसे को लेकर सोनू सूद का बयान आया है. उन्होंने एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है- सोनू कहते हैं- ओडिशा में कल बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है. जिसकी वजह से पूरा देश शोक में है. लेकिन पार्टी के लोग एक दूसरे की टांग खीचने में लग गए हैं. हम लोग पहले शोक जताते हैं और फिर अपनी लाइफ में बिजी हो जाते हैं.

सोनू कहते हैं कि जो लोग कमाई के लिए जा रहे थे, जिनका परिवार पूरा का पूरा खत्म हो गया. मुझे नहीं लगता कि वह दोबारा खड़े हो पाएंगे. लोगों को कंपनसेशन मिलेगा. लेकिन वह 1-2 महीने में खत्म हो जाएगा. लेकिन जिन लोगों की टांग टूटी है या फिर शरीर के किसी हिस्से को नुकसान हुआ है तो क्या वह वापस काम पर जा पाएंगे.

सरकार को करना चाहिए ये काम

सोनू सूद कहते हैं कि मुझे लगता है कि सरकार बेहतरीन काम कर रही है. लेकिन इतने बड़े हादसों में चोटिल होने वाली फैमिली को ताउम्र कुछ मात्रा में पैसा मिलना चाहिए. क्योंकि हम जो भी कंपेनसेशन देंगे वह लंबे वक्त नहीं चल पाईगी. सोनू सूद ने कहा कि केवल सोशल मीडिया पर दुख दिखाने से कुछ नहीं होगा. उन लोगों के लिए एक रिलीव फंड इकट्ठा होना चाहिए.

Trending news