SI ने महिला ASI को गोली मारकर की आत्महत्या; इस बात का गहराया शक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1231609

SI ने महिला ASI को गोली मारकर की आत्महत्या; इस बात का गहराया शक

मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस नियंत्रण कक्ष के परिसर में शुक्रवार को यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी के बीच आपस में प्रेम संबंध था. 

ज़मीन पर पड़ा SI का शव

इंदौरः मध्यप्रदेश के इंदौर पुलिस नियंत्रण कक्ष के परिसर में शुक्रवार को एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने एक महिला सहायक पुलिस निरीक्षक (ASI) को गोली मारने के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्रा बताया कि पुलिस निरीक्षक (SI) हाकम सिंह पंवार ने रीगल चौराहा स्थित पुलिस नियंत्रण कक्ष परिसर में अचानक हुए विवाद के बाद अपनी सरकारी पिस्तौल से एक महिला सहायक उप निरीक्षक (ASI) को गोली मार दी. इसके फौरन बाद पंवार ने अपने सिर पर गोली दागकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

गोलीबारी के पहले दोनों ने साथ में पी थी चाय 
मिश्रा ने कहा कि दोनों पुलिस कर्मियों ने तात्कालिक विवाद से पहले पुलिस नियंत्रण कक्ष परिसर के एक कॉफी हाउस में कॉफी भी पी थी. उनके बीच विवाद की असल वजह अभी पता नहीं चल सकी है, लेकिन पहली नजर में सामने आए तथ्य इस बात की तरफ इशारा करते हैं कि इस झगड़े की जड़ में प्रेम प्रसंग है. इस गोलीबारी में घायल महिला ASI  इंदौर में पुलिस के दफ्तरी काम-काज से जुड़े विभाग में पदस्थ है, जबकि पंवार भोपाल में तैनात थे. नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराई गई महिला एएसआई की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. उससे पूछताछ के बाद साफ हो सकेगा कि पुलिस निरीक्षक से उसका किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

वीडियो हो रहा है वायरल 
घटना के एक वीडियो में गोलीबारी के बाद पंवार का शव जमीन पर पड़ा नजर आ रहा है और इसके आस-पास काफी खून दिखाई दे रहा है. अन्य वीडियो में घायल एएसआई उसके कान से बह रहे खून को अपने हाथ से रोकने की कोशिश करते हुए दर्द से चिल्लाती नजर आ रही है और उसके साथी पुलिसकर्मी उससे पूछ रहे हैं कि उसे किसने गोली मारी? चश्मदीदों के मुताबिक दोनों पुलिसकर्मी गोलीबारी से पहले, पुलिस नियंत्रण कक्ष परिसर में बातचीत कर रहे थे.

महिला एएसआई खतरे से है बाहर 
इस हादसे के बाद इस परिसर में तमाशबीनों की भीड़ लग गई और पुलिस के आला अफसरों ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया है. महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय के अधीक्षक प्रमेंद्र ठाकुर ने बताया कि अस्पताल लाए जाने से पहले ही पंवार की मौत हो चुकी थी, और उनके शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि गोलीबारी में महिला एएसआई को कान में चोट आई है. पहली नजर में लगता है कि गोली उसके कान को छूती हुई गुजर गई.

Zee Salaam

Trending news