Hijab News: लड़कों के गैंग ने महिला से जबरन हिजाब उतरवाकर बनाया विडियो; पुलिस ने लिया एक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1633047

Hijab News: लड़कों के गैंग ने महिला से जबरन हिजाब उतरवाकर बनाया विडियो; पुलिस ने लिया एक्शन

Hijab News: तमिलनाडु में एक महिला से जबरदस्ती हिजाब उतरवाने का मामला सामने आय है. पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Hijab News: लड़कों के गैंग ने महिला से जबरन हिजाब उतरवाकर बनाया विडियो; पुलिस ने लिया एक्शन

Hijab News: तमिलनाडु पुलिस ने एक महिला का जबदस्ती हिजाब उतरवाने के लिए एक नाबालिग समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला तमिलनाडु के वेल्लोर फोर्ट काम्पेलक्स का है. वेल्लोर SP राजेश कैनन के मुताबिक "अपमान और निंदा करने के लिए सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है."

सात लोग हुए गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार लोगों ने नागरिक की स्वतंत्रा के खिलाफ काम किया है. जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें के संतोष, इमरान पाशा, मोहम्मद फैसल, इब्राहीम बाशा, मोहम्मद फैसल, सी प्रशांत शामिल हैं. नााबालिग को गिरफ्तार कर बच्चों के सुधार गृह में भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार होने वालों में ज्यादातर लोकल रिक्शा ड्राइवर हैं.

सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

पुलिस के मुताबिक यह मामला 27 मार्च को उस वक्त पेश आया जब एक महिला हिजाब पहन कर दोपहर में अपने दोस्त के साथ किले पर गई थी. गिरफ्तार हुए लोग भी वहां पहुंचे और लड़की से हिजाब हटाने के लिए कहा. इनमें से एक ने मामले का वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें: Dahi Label Row: अब साउथ में दही पर विवाद, हिंदी थोपे जाने के इल्जाम पर आया FSSAI का बयान 

पुलिस ने की कार्रवाई

बुधवार को ग्राम प्रशासनिक अधिकारी की शिकायत पर वेल्लोर की पुलिस ने एक केस दर्ज किया है. बृहस्पतिवार को पुलिस ने इस मामले में पांच स्पेशल टीम बनाई और अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार हुए लोगों पर सार्वजनिक सुरक्षा को खतरे में डालना, व्यक्तिगत स्वतंत्रता को खतरा, दो वर्गों के लोगों के बीच दुश्मनी पैदा करने का इरादा और महिलाओं की मर्यादा के खिलाफ काम करने की धाराएं लगाई गई हैं.

शेयर न करें वीडियो

इस मामले में पुलिस ने लोगों से अपील की है कि सोशल मीडिया पर वीडियो न शेयर करें. जो लोग इस तरह के काम में मुलव्विस होते हैं उन पर कार्रवाई होगी. वेल्लोर पुलिस ने कहा है कि इस मामले में और ज्यादा जांच जारी है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news