BJP से मिलने के बाद सुभासपा के MLA अब्बास अंसारी की राह हो सकती है मुश्किल; पार्टी ने उन्हें बताया एक्सीडेंटल विधायक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1799018

BJP से मिलने के बाद सुभासपा के MLA अब्बास अंसारी की राह हो सकती है मुश्किल; पार्टी ने उन्हें बताया एक्सीडेंटल विधायक

UP News: सुभासपा के राजभर ने MLA अब्बास अंसारी को लेकर राजभर ने उसे एक्सीडेंटल विधायक बताया. वहीं मणिपुर कांड पर दोषियों को बीच चौराहे पर हाथ काटने और फांसी देने की वकालत की है.

 

BJP से मिलने के बाद सुभासपा के MLA अब्बास अंसारी की राह हो सकती है मुश्किल; पार्टी ने उन्हें बताया एक्सीडेंटल विधायक

UP News: सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (  Om Prakash Rajbhar ) के एनडीए के साथ शामिल होने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने भी अपनी पार्टी का दायरा बढ़ाना शुरू कर दिया है. राजभर पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने के लिए बैठक की.

इसी बीच, आज ओमप्रकाश राजभर के बेटे और सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ( Arvind Rajbhar ) बांदा पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी के विस्तार को गति देना शुरू किया कर दिया है. अरविंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा, NDA को यूपी के सभी 80 सीटों पर जीत दिलाने का संकल्प दोहराया.वहीं मणिपुर कांड पर कड़ी निंदा करते हुए दोषियों को बीच चौराहे पर हाथ काटने और फांसी देने की वकालत करते दिखाई दिए. 

खास बात यह रही कि राजभर सुभासपा से विधायक माफिया मुख्तार अंसारी ( Mukhtar Ansari ) के बेटे अब्बास अंसारी ( Abbas Ansari ) के मामले पर नरम दिखाई दिए.अब्बास अंसारी के मामले पर अरविंद राजभर का कहना था कि अब्बास अंसारी एक एक्सीडेंटल MLA हैं. अगर अब्बास अंसारी NDA में आना चाहेंगे तो इस बात को NDA और पार्टी की कोर कमेटी में रखा जाएगा और जो भी निर्णय होगा उसके हिसाब से आगे की रणनीति बनाई जाएगी.

दिए ये निर्देश
पिछले दिनों सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद अपनी पार्टी को एनडीए में शामिल कर दिया. वहीं पार्टी को विस्तार देने के लिए ओमप्रकाश राजभर और उनके बेटे अरविंद राजभर ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों का दौर शुरू कर दिया है.NDA के सभी घटक दलों से इस बार सुभासपा तालमेल बिठाने में लगी हुई है. बांदा में अरविंद राजभर ने पार्टी की समीक्षा बैठक की और पार्टी को विस्तार देने और NDA में तालमेल बैठाने के निर्देश दिए.

आगामी लोकसभा को लेकर बनाई रणनीति

राजभर आगामी लोकसभा चुनाव में NDA की प्रचंड बहुमत जीत के लिए रणनीति भी तय किया है. मीडिया से बात करते हुए अरविंद राजभर ने आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए को यूपी की सभी 80 सीटें जिताने का संकल्प लिया.

Trending news