CBI रेड पर बोले समीर वानखेड़े, देशभक्त होने की सजा दी जा रही है, जानिए रेड में क्या मिला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1695338

CBI रेड पर बोले समीर वानखेड़े, देशभक्त होने की सजा दी जा रही है, जानिए रेड में क्या मिला

Sameer Vankhede: आर्यन खान ड्रग्स मामले के बाद कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे NCB के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के घर पर CBI ने रेड मारी है. जिस पर वो नाराज हो गए हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें देशभक्ति की सजा दी जा रही है. पढ़िए पूरी खबर

CBI रेड पर बोले समीर वानखेड़े, देशभक्त होने की सजा दी जा रही है, जानिए रेड में क्या मिला

CBI Raid at Sameer Wankhede: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व जोनल अफसर डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने अपने घर पर सीबीआई की रेड के एक दिन बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा उन्हें देशभक्त के चलते निशाना बनाया जा रहा है और उसी की सजा दी जा रही है. बता दें कि वानखेड़े के घर पर CBI ने रेड मारी थी, जो तकरीबन 13 घंटों तक चली थी. 

सीबीआई रेड को लेकर उन्होंने कहा कि सीबीआई ने उनके घर पर 12 घंटे भी ज्यादा तलाशी मुहिम चलाई. उन्हें 18 हजार रुपये और चार प्रॉपर्टी के कागज मिले हैं. ये जायदाद मेरी नौकरी ज्वाइन करने भी पहले की हैं. समीर वानखेड़े ने आगे कहा कि जांच एजेंसी के कुछ अफसरों ने पिता के घर की भी तलाशी ली. इसके अलावा सात अन्य अफसरों की टम ने मेरे ससुर के घर की भी तलाशी ली. उन्होंने नाराजगी का इजहार करते हुए कहा कि उन्हें यह सजा देशभक्ती की मिल रही है. 

क्या है समीर वानखेड़े मामला?

दरअसल पिछले दिनों सुपर स्टार शाहरुख खान का बेटे आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए थे. वो कई दिनों तक जेल में रहे थे. इस दौरान समीर वानखेड़े पर आरोप लगा था कि उन्होंने आर्यन खान को ना फंसाने के लिए 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी. उनके खिलाफ भ्रष्टाचार से संबंधित कई धाराओं में केस दर्ज हुआ था. 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 अक्चूबर 2021 में कॉर्डेलिया क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. यहां एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी चल रही थी. यहां NCB ने रेड मारकर आर्यन खान समेत कइयों को गिरफ्तार किया था. कई दिनों तक जेल में रहने के बाद अदालत ने आर्यन खान को सबूतों के अभाव के चलते रिहा कर दिया था. इस मामले की जांच उस वक्त के NCB के जोनल अफसर समीर वानखेड़े कर रहे थे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news