सलमान खान के घर पहुंचे महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, परिवार से की मुलाकात
Advertisement

सलमान खान के घर पहुंचे महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, परिवार से की मुलाकात

Salman Khan News:  सलमान खान के घर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पहुंचे हैं. जहां उन्होंने सलमान खान के परिवार से मुलाकात की. ईद के एक दिन बाद सलमान खाने के घर फायरिंग हुई थी. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

सलमान खान के घर पहुंचे महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, परिवार से की मुलाकात

Salman Khan News: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के घर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पहुंचे हैं. जहां उन्होंने सलमान खान के परिवार से मुलाकात की. एकनाथ शिंदे फायरिंग की घटना के बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे हैं. वहीं, घटना के एक दिन पहले सीएम के बेटे श्रीकांत शिंदे सलमान खान से मिलने गए थे. इस घटना के बाद शिवसेना (UTB) सरकार पर हमलावर है और राज्य में कानून व्यवस्था पर सलाव खड़े किए हैं. 

फायरिंग के बाद फोन पर की थी बात
फायरिंग की घटना के बाद एकनाथ शिंदे ने एक्टर सलमान खान से फोन पर बातचीत की थी. इसके साथ ही उन्होंने सुरक्षा को लेकर आश्वासन दिया था और मुंबई पुलिस कमिश्नर से बातचीत कर दबंग खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया था. वहीं, राज्य के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था, मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जब जानकारी सामने आएगी तो आप लोगों को दी जाएगी, अटकलबाजी करने की कोई जरूरत नहीं है."

 संजय राउत ने देवेन्द्र फडणवीस पर साधा निशाना
वहीं, गोलीबारी की घटना के बाद शिवसेना (UBT) के लीडर संजय राउत ने कहा था, "सूबे में कानून-व्यवस्था खतरे में है. गृह मंत्री कहां हैं? वह 24 घंटे चुनावी मोड में हैं, कभी दिल्ली तो कभी कही और हैं. कानून व्यवस्था की देखभाल कौन करेगा?"

 प्रियंका चतुवेर्दी ने सरकार पर बोला हमला
शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुवेर्दी ने भी राज्य सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था, "राज्य में कानून बिगड़ने के लिए सीधे तौर पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और यह नाजायज सरकार जिम्मेदार है. एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी न सिर्फ चौंकाने वाली है बल्कि यह उनकी पॉलिटिकल पर शासन पर ध्यान केंद्रित करने में असमर्थता को भी दर्शाती है." वहीं, इस गोलीबारी के बाद सलमान खाने के घर के बाहर सुरक्षा सख्त कर दिया गया है.

Trending news