Rituraj Singh Died: नहीं रहे 'बनेगी अपनी बात' के एक्टर ऋतुराज सिंह, कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2119116

Rituraj Singh Died: नहीं रहे 'बनेगी अपनी बात' के एक्टर ऋतुराज सिंह, कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

Rituraj Singh Died: एक्टर ऋतुराज सिंह की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि उनका निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है. वह काफी वक्त से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे.

Rituraj Singh Died: नहीं रहे 'बनेगी अपनी बात' के एक्टर ऋतुराज सिंह, कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

Rituraj Singh Died: पिछले कुछ सालों में इंडस्ट्री में अपनी कई बेहतरीन भूमिकाओं से फैंस को प्रभावित करने वाले ऋतुराज सिंह का कल रात कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है. अभिनेता केवल 59 साल के थे और अपने पैनक्रियाज से जुड़ी दिक्कत से जूझ रहे थे. यह खबर उनके करीबियों और फैंस के लिए एक बड़े झटके के रूप में सामने आई है. अभिनेता ऋतुराज जो अग्नाशय की किसी बीमारी से पीड़ित थे और अस्पताल में भर्ती थे, हाल ही में कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हुआ है.

करीबियों ने किया शोक का इजहार

उनके करीबी लोग ने उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उनके अच्छे दोस्त रहे अमित बहल ने इस खबर की पुष्टि की है और इस पर दुख का इजहार किया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमित ने कहा,"हां, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया. उन्हें कुछ समय पहले अग्न्याशय के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, घर लौटने पर कुछ हार्ट से जुड़ी दिक्कतें हुईं और उनकी मौत हो गई."

अभिनेता संदीप सिकंद ने कहा, “खबर सुनकर मैं सदमे में हूं और दिल टूट गया है! किसी ने सुबह-सुबह मेरे एक व्हाट्सएप ग्रुप पर यह खबर पोस्ट की और तब से मैं सदमे में हूं. मैंने कहानी घर घर की में ऋतु के साथ मिलकर काम किया है, वह एकमात्र अभिनेताओं में से एक थे जिन्होंने शो में मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया था. यह कहना कि वह एक शानदार अभिनेता थे, एक साफ बात है, लेकिन एक अभिनेता से अधिक वह उन बेहतरीन इंसानों में से एक थे जिन्हें मैं जानता हूं. मैं इस खबर से सचमुच दुखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनकी पत्नी और बच्चों को इस नुकसान से निपटने की शक्ति मिले.”

बता दें, ऋतुराज सिंह 'बनेगी अपनी बात', 'ज्योति', 'हिटलर दीदी', 'शपथ', 'वॉरियर हाई', 'आहट और अदालत', 'दीया और बाती हम' जैसे शो में नजर आ चुके हैं. हाल ही में, उन्होंने हिट शो 'अनुपमा' में अभिनय किया था.

Trending news