नमाज के दौरान आतंकियों ने पुलिस अधिकारी को मारी गोली, बारामूला में आतंकी हमला
Advertisement

नमाज के दौरान आतंकियों ने पुलिस अधिकारी को मारी गोली, बारामूला में आतंकी हमला

Baramulla Terrorists Attack: जम्मू व कश्मीर के बारामूला इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर आतंकियों ने एक रिटायर SSP को मस्जिद के अंदर गोली मार कर कत्ल कर दिया.

नमाज के दौरान आतंकियों ने पुलिस अधिकारी को मारी गोली, बारामूला में आतंकी हमला

Jammu & Kashmir Attack: जम्मू व कश्मीर के बारामूला में बड़ा हादसा हुआ है. यहां आतंकियों ने एक रिटायर SSP को तब गोली मार दी जब वह मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे. रिटायर पुलिस अधिकारी का नाम मोहम्मद शफी मीर है. कश्मीर पुलिस ने बताया कि मस्जिद में नमाज के दौरान आतंकियों ने मोहम्मद शफी पर फायरिंग की. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

पुलिस ने दिया बयान
कश्मीर जोन पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "आतंकवादियों ने गंतमुल्ला, शीरी बारामूला में एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी श्री मोहम्मद शफी पर मस्जिद में नमाज पढ़ते समय गोलीबारी की और उनकी मौत हो गई. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है."

हो रहे लक्षित हमले
पिछले कुछ महीनों में घाटी में पुलिस पर कई लक्षित हमले हुए हैं. हमलों के बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा और जम्मू-कश्मीर के अन्य हिस्सों में वाहनों और पैदल चलने वालों की जांच तेज कर दी है. श्रीनगर के सभी प्रमुख चौराहों के साथ-साथ शहर के निकास बिंदुओं पर मोबाइल वाहन चौकियां स्थापित की गई हैं. चिंताजनक प्रवृत्ति आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिशों के बीच सामने आई है.

हो रही घुसपैठ की कोशिश
जम्मू व कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से घुसपैठ की कोशिश हो रही है. पुंछ हमले के बाद घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक पुलिस वाले को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया. हथियारों से लैस चार आतंकियों ने यहां घुसपैठ की कोशिश की थी. लेकिन सुरक्षाबलों ने इसे नाकाम कर दिया.

पुंछ में 5 सैनिक शहीद
ख्याल रहे कि हाल ही में पुंछ में हुए आतंकी हमले में पांच सैनिक शहीद हो गए थे. इस हमले के बाद तीन लोगों के शव बरामद किए गए थे. इसके बाद सेना ने यहां सर्च ऑपरेशन चलाया और इलाके में इंटरनेट बंद कर दिया गया. हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को सरकार ने मुआवजा और नौकरी देने का ऐलान किया है.

Trending news