Telangana: तेलंगाना में दर्दनाक हादसा; आग लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की जलकर मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1489431

Telangana: तेलंगाना में दर्दनाक हादसा; आग लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की जलकर मौत

Telangana Fire: तेलंगाना में एक बार फिर आग का क़हर देखने को मिला. यहां के मंचेरियल में एक घर में शदीद आग लग गई. आग की चपेट में आने से 6 लोगों की जलकर मौत हो गई. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के मेंबर बताये जा रहे हैं.

Telangana: तेलंगाना में दर्दनाक हादसा; आग लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की जलकर मौत

Telangana Fire: तेलंगाना में एक बार फिर आग का क़हर देखने को मिला. यहां के मंचेरियल में एक घर में शदीद आग लग गई. आग की चपेट में आने से 6 लोगों की जलकर मौत हो गई. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के मेंबर बताये जा रहे है. मरने वाले की शिनाख़्त 50 साल के शिवय्या, उनकी 45 साल की पत्नी पदमा, पदमा की भांजी मौनिका, उसकी दो बच्चियां और एक अन्य महिला के तौर पर की गई हैं. घर में आग लगने की ख़बर पड़ोसियों ने पुलिस को दी. ख़बर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में लग गई.

6 लोगों की जलकर मौत
पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार के मुताबिक़ कि यह हादसा 16 दिसंबर की रात 12:00 बजे से 12:30 बजे के बीच पेश आया. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने शिवय्या के घर से आग की लपटें निकलती हुई देखीं. जिसके बाद पुलिस को ख़बर दी गई. पड़ोसियों ने बताया कि जब तक हम घटनास्थल पर पहुंचे पूरे घर को आग ने अपनी चपेट में ले लिया था. इस हादसे में एक ही घर के 6 लोगों के ज़िंदा जलने की ख़बर से इलाक़े में मातम का माहौल है. वहीं पुलिस पूरे मामले को संजीदगी से लेते हुए आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.

इलाक़े में दहशत का माहौल
तेलंगाना के मनचेरियल ज़िले के गुडीपल्ली गांव में आग लगने के हादसे के बाद दहशत का माहौल है. इस हादसे में 6 लोगों की ज़िंदा जलकर मौत ने सबको हिलाकर रख दिया है. पुलिस ने बताया कि आग उस वक़्त लगी, जब एक कुनबा अपने खपरैल के बने मकान में सो रहा था. आग लगने के दौरान पीड़ितों की चीख़-पुकार सुनकर मक़ामी लोगों ने फौरन फायर ब्रिगेड को सूचना दी. मौक़े पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की गई लेकिन तब तक छह लोगों की ज़िंदगी ख़त्म हो चुकी थी. 

Watch Live TV

Trending news