Priyanka Chopra on Terror Attack: रफाह पर पोस्ट करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने रियासी अटैक पर क्या कहा?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2288433

Priyanka Chopra on Terror Attack: रफाह पर पोस्ट करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने रियासी अटैक पर क्या कहा?

Priyanka Chopra on Reasi Attack: प्रियंका चोपड़ा ने जम्मू-कश्मीर के रियासी में हुए हमले पर टिप्पणी की है. उन्होंने इस मसले को लेकर एक स्टोरी लगाई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Priyanka Chopra on Terror Attack: रफाह पर पोस्ट करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने रियासी अटैक पर क्या कहा?

Priyanka Chopra on Reasi Attack: जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में हुए हमले में 9 लोगों की जान गई है. जिसमें क बच्चा भी है. इस अटैक को लेकर अलग-अलग लोगों का रिएक्शन सामने आ रहा है, अब प्रियंका चोपड़ा ने इस मसले पर बयान दिया है. बता दें, जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों पर हुए घातक हमले के लिए जिम्मेदार आतंकवादियों की तलाश जारी है.

प्रियंका चोपड़ा ने दी प्रतिक्रिया

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को रीशेयर किया और उस 'नफरत' के बारे में बात की जो हम देख रहे हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा,"बेहद दुखी हूँ. निर्दोष तीर्थयात्रियों पर यह जघन्य हमला भयानक है. नागरिकों और बच्चों पर ही क्यों?! दुनिया भर में फैली नफ़रत को समझ पाना बहुत मुश्किल है."

रफाह पर भी दी थी प्रतिक्रिया

हाल ही में अभिनेत्री ने रफाह पर इजरायल के हमले के बाद फिलिस्तीन के प्रति अपना समर्थन भी जताया था. उन्होंने AI द्वारा बनाई गई तस्वीर शेयर की थी, जिस पर लिखा था 'ऑल आईज़ ऑन रफाह'. हालांकि इस पोस्ट के बाद कई एक्टर्स को आलोचना का भी शिकार होना पड़ा था.

क्या है पूरा मामला?

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि रविवार शाम को रियासी के पोनी इलाके के तेरयाथ गांव के पास आतंकवादियों ने 53 सीटों वाली बस पर गोलीबारी की, जिससे नौ लोगों की मौत हो गई और 41 लोग घायल हो गए. बस शिव खोरी मंदिर से कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर जा रही थी. इस गोलीबारी के कारण बस सड़क से उतरकर गहरी खाई में गिर गई. बस में उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली से तीर्थयात्री सवार थे.

जारी है ज्वाइंट ऑपरेशन

हमले के बाद पुलिस, सेना, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने संयुक्त अभियान चलाया है. प्रतिबंधित लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन के एक छाया समूह द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने शुरू में हमले की जिम्मेदारी ली थी, लेकिन बाद में अपने बयान से मुकर गया.

Trending news