प्रयागराज: चलती कार के बोनट पर दुल्हन ने बनाया वीडियो, पुलिस ने ठोका तगड़ा जुर्माना
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1707507

प्रयागराज: चलती कार के बोनट पर दुल्हन ने बनाया वीडियो, पुलिस ने ठोका तगड़ा जुर्माना

Prayagraj viral video : इस आधुनिक दौर में सोशल मीडिया का क्रेज आसमान पर है. सोशल मीडिया ने कईयों को स्टार बना दिया है.इसी सोशल मीडिया के शौक में एक महिला को 17 हजार का जुर्माना लगा दिया. 

 प्रयागराज: चलती कार के बोनट पर दुल्हन ने बनाया वीडियो, पुलिस ने ठोका तगड़ा जुर्माना

Prayagraj : इस आधुनिक दौर में सोशल मीडिया का क्रेज आसमान पर है. सोशल मीडिया ने कईयों को स्टार बना दिया है.इसी सोशल मीडिया के शौक में एक महिला को 17 हजार का जुर्माना लगा दिया.  मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है. जहां महिला ने चलती कार के बोनट पर बैठ कर अपना वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वीडियो को डाल दिया. जिसको लेकर के UP पुलिस ने महिला पर 17  हजार का जुर्माना लगा दिया है. 

प्रयागराज पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि वर्णिका चौधरी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा प्रसारित हुआ है. जिसको लेकर के पुलिस ने जांच शुरु की और उसके बाद उसपर ये  जुर्माना लगाया है.

बेवफाई पर उर्दू के बेहतरीन शेर

प्रयागराज का थाना  CIVIL LINES के प्रभारी भानु प्रताप ने बताया कि 16 मई को ऑल सेंट्स कैथेड्रल ( All Saints Cathedral Prayagraj ) के पास वर्णिका चौधरी ने दुल्हन की पोशाक में  एसयूवी  के चलती बोनट पर बैठकर के वीडियो  बनाया था. आपको बता दें कि इस गिरजाघर को पत्थर गिरजा के नाम से भी जाना जाता है. और पुलिस ने ये बताया कि चौधरी ने पहले कंपनी बाग के चंद्रशेखर आज़ाद पार्क  ( Chandra Shekhar Azad Park ) के पास दो पहिया वाहन बिना हेल्मेट के चलाते हुए वीडियो बनाया था.     

इन नियम के तहत लगा जुर्माना 
थाना प्रभारी भानु प्रताप ने बताया कि एसयूवी से जुड़ी घटना में  वर्णिका चौधरी के उपर नियमों के उल्लंघन करने के लिए  15,500 रूपये का जुर्माना लगाया है और अन्य के लिए पंद्रह सौ का जुर्माना लगाया गया है.

एक अन्य मामलो में कार मालिक पर भी लगा जुर्माना
आपको बता दें कि एक अन्य ऐसी ही घटना अयोध्या में कार के बोनट पर  दो महिलाओं का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. जिसको लेकर के कार मालिक पर 18,000 हजार का जुर्माना लगाया है. नगर के क्षेत्राधिकारी ने  शैलेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों स्टंटबाजों ने अपनी ज़िन्दगी दांव पर लगा दी. एक लड़की कार के बोनट पर बैठी थी और दूसरी लड़की ड्राइवर के खिड़की से बाहर आ गई थी. 18000 हजार का जुर्माना कार OWNER पर भी लगाया गाय है जिसका पहचान दीन दयाल मिश्रा के रूप में हुआ है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news