Pakistan News: फवाद चौधरी ने लिया राजनीति से ब्रेक, इमरान की पार्टी से एक के बाद एक इस्तीफे
Advertisement

Pakistan News: फवाद चौधरी ने लिया राजनीति से ब्रेक, इमरान की पार्टी से एक के बाद एक इस्तीफे

Pakistan News: पाकिस्तान में हर रोज कुछ नया घट रहा है, अब इमरान खान की पार्टी के सीनियर लीडर फवाद चौधरी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. पढ़ें पूरी खबर

Pakistan News: फवाद चौधरी ने लिया राजनीति से ब्रेक, इमरान की पार्टी से एक के बाद एक इस्तीफे

Pakistan News: पाकिस्तान की सियासत में उथल-पुथल चल रही है. इमरान खान पर हर रोज सरकार का शिकंजा कसता जा रहा है. इसके अलावा पार्टी के अलग-अलग लीडर्स इस्तीफा भी दे रहे हैं. अब पाकिस्तान से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार इमरान की पार्टी पीटीआई यानी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के सीनियर लीडर फवाद चौधरी ने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा है कि वह राजनीति से ब्रेक लेना चाहते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें फवाद चौधरी उन लीडर्स में से एक हैं जिन्हें इमरान खान के साथ-साथ जेल में डाला गया था.

क्या बोले फवाद चौधरी?

फवाद चौधरी ने कहा- "अपने पहले के बयान में जहां मैंने 9 मई की घटनाओं की स्पष्ट रूप से निंदा की थी, मैंने राजनीति से ब्रेक लेने का फैसला किया है, इसलिए, मैंने पार्टी की स्थिति से इस्तीफा दे दिया है और इमरान खान से अलग हो रहा हूं."

आपको जानकारी के लिए बता दें फवाद चौधरी को इस्लामाबाद पुलिस ने 11 मई को सुप्रीम कोर्ट के बाह से गिरफ्तार किया था. अपनी गिरफ्तारी के पहले फवाद चौधरी ने कहा था कि वकीलों का समुदाय कमजोर हो गया है क्योंकि उनके बीच में आपसी कलह है. इससे पहले याचिकाकर्ता कभी ऐसे गिरफ्तार नहीं हुआ है.

पाकिस्तान में बैन होगी इमरान खान की पार्टी?

कई ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इमरान खान की पार्टी को पाकिस्तान में बैन किया जा सकता है. हाल ही में शहबाज शरीफ के एक मंत्री ने इस बारे में बयान दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ख्वाजा आसिफ ने कहा था- पाकिस्तान पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पॉलिटिकल पार्टी पीटीआई को बैन करने के बारे में विचार कर रहा है. ज्ञात हो कि इमरान खान बेल पर बाहर हैं, उनके घर को पुलिस ने घेरा हुआ है. उनकी बेल की मियाद भी पूरी होने वाली है.

Trending news