शहीद कैप्टन की मां को जबरदस्ती चेक देने पर ओवैसी का BJP पर तंज ; कहा- तुम देशभक्ति...
Advertisement

शहीद कैप्टन की मां को जबरदस्ती चेक देने पर ओवैसी का BJP पर तंज ; कहा- तुम देशभक्ति...

Asaduddin Owaisi: रजौरी में दहशतगर्दों के साथ मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना के कैप्टन शभम गुप्ता शहीद हुए थे. इसके बाद यूपी सरकार के एक मंत्री योगेंद्र उपाध्याय, शहीद हुए कैप्टन की मां को जबरदस्ती चेक थमा कर फोटो खिंचवाने की कोशिश कर रहे थे. अब इस पर ओवैसी ने तंज कसा है. 

शहीद कैप्टन की मां को जबरदस्ती चेक देने पर ओवैसी का BJP पर तंज ; कहा- तुम देशभक्ति...

Asaduddin Owaisi: जम्मू-कश्मीर के रजौरी में दहशतगर्दों के साथ मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना के कैप्टन शभम गुप्ता शहीद हुए थे. इसके बाद यूपी सरकार के एक मंत्री योगेंद्र उपाध्याय, शहीद हुए कैप्टन की मां को जबरदस्ती चेक थमा कर फोटो खिंचवाने की कोशिश कर रहे थे. इस पर AIMIM चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने तीखा हमला बोला है. 

इस घटना पर ओवैसी ने क्या कहा?

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर भी हमला बोला है. ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "बेड़े-बड़े नेता यहां इलेक्शन प्रचार करने आ रहे हैं. रक्षा मंत्री (राजनाथ सिंह), पीएम (नरेंद्र मोदी) देशभक्ति दिखा रहे हैं. उधर उनके मंत्री शहीद कैप्टन की मां को जबरदस्ती चेक थमा रहे हैं."

वायरल वीडियो पर कसा तंज

यूपी सरकार के सीएम योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री योग्रेंद्र उपाध्याय के वायरल वीडियो पर तंज कसा है. ओवैसी ने कहा, "आज एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता की मां रो रही हैं और यूपी के मंत्री उसको जबरदस्ती चेक थमा रहे हैं. वह कह रही हैं कि मेरे गम की प्रदर्शनी मत लगाओ, लेकिन भाजपा के मंत्री जो बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, राष्ट्रवाद की बातें करते हैं, वे एक मां के गम को भी नहीं समझते. उस नादान (मंत्री) को फोटो खिंचवाने का शौक था."

पीएम मोदी पर भी बोला हमला

उन्होंने पीएम मोदी पर भी हमला बोला है. उन्होंने इल्जाम लगाया कि भाजपा शहीद परिवार के गम को भी पब्लिसिटी का जरिया बनाया है. ओवैसी ने कहा, "हम पीएम से पूछते हैं कि आपने एक शहीद कैप्टन की मां के गम को भी पब्लिसिटी का रास्ता बनाया है. एक मां ने अपने बहादुर बेटे को देश के खातिर खोया है. आप लोग तेलंगाना आकर बड़ी-बड़ी देशभक्ति की बातें कर रहे हैं!"

जानें पूरा मामला

दरअसल, शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता आगरा के मुकामी थे. वो जम्मू-कश्मीर के राजैरी में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए थे. इस घटना के बाद शहीद कैप्टन के घर सरकारी चेक सौंपने के लिए यूपी सरकार के मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय गए थे. वहां उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें देखा गया कि शहीद की मां मंत्री से चेक लेने से इनकार कर रही हैं और बेतहाशा रोए जा रही है, लेकिन मंत्री जी चेक के साथ फोटो खिंचवाने के लिए जबरदस्ती कर रहे हैं. 

Zee Salaam Live TV

Trending news