OLA के स्कूटर की कीमतों में भारी कटौती; ये हैं नए दाम, इस दिन से होगी डिलीवरी
Advertisement

OLA के स्कूटर की कीमतों में भारी कटौती; ये हैं नए दाम, इस दिन से होगी डिलीवरी

Ola Electric Scooter: अगर आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए हैं. दरअसल, कंपनी ने ई-स्कूटर की कीमतों में भारी कटौती की है. डिटेल जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.

OLA के स्कूटर की कीमतों में भारी कटौती; ये हैं नए दाम, इस दिन से होगी डिलीवरी

Ola Electric Cuts Prices: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों की बड़ी खबर है. भाविश अग्रवाल की अगुवाई वाली ओला इलेक्ट्रिक ने सोमवार को डिलीवरी ब्‍योरे के साथ अपने E-स्कूटर की एस1 एक्स रेंज की नई कीमतों का ऐलान कर दिया है. तीन बैटरी कॉन्फ़िगरेशन - 2 केडब्‍ल्‍यूएच (किलोवाट-घंटा), 3 केडब्‍ल्‍यूएच, 4 केडब्‍ल्‍यूएच में दस्तियाब, एस1 एक्‍स पोर्टफोलियो के दाम अब क्रमशः 69,999 रुपये (शुरुआती कीमत), 84,999 रुपये और 99,999 रुपये होंगे. डिलीवरी की प्रक्रिया अगले हफ्ते से शुरू हो जाएगी."हमारा एस1 ओला के एक स्पोक्सपर्सन ने एक बयान में कहा कि पूरे देश में ईवी की पहुंच और बढ़ेगी.

इसके अलावा, कंपनी ने S1 प्रो, S1 एयर और S1 एक्‍स+ के लिए नई कीमतों का ऐलान किया जोकि 1,29,999 रुपये, 1,04,999 रुपये और 84,999 रुपये में उपलब्ध होंगी. E-स्कूटर की एस1
कंपनी के मुताबिक, 6 किलोवाट मोटर द्वारा संचालित स्कूटर 3.3 सेकंड में 0-40 किमी/घंटा की तेज रफ्तार प्रदान करता है और 4केडब्‍ल्‍यूएच और 3केडब्‍ल्‍यूएच मॉडल में 90 किमी फी घंटे की शीर्ष गति प्रदान करता है और 2केडब्‍ल्‍यूएच वेरिएंट में 4.1 सेकंड और 85 किमी फी घंटे की रफ्तार देता है. स्कूटर में तीन राइडिंग मोड हैं. इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स और राइडर्स इनके बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं.

ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अंशुल खंडेलवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी के एंट्री-लेवल स्कूटर के दाम फौरी तौर से कम कर दिए गए हैं, जिसकी डिलीवरी अगले हफ्ते से शुरू हो जाएगी. ओला S1 एक्स तीन बैटरी पैक के साथ आती है, जिसमें 2 kWh, 3 kWh, और 4 kWh शामिल है.  2 kWh के शुरुआती रेट 69,999 रुपये है, वहीं  3 kWh वाले मॉडल के दाम  84,999 रुपये हैं और 4 kWh वाले की कीमत 99,999 रुपये तय की गई है. 2 kWh और  4 kWh वाले मॉडल के दामों में 10 हजार रूपये की भारी कटौती देखी जा रही है, जबकि 3 kWh वाले मॉडल में 5 हजार रुपये की कटौती की गई है.

Trending news