अफान अंसारी को गोरक्षकों ने पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस बोली, "अभी तय नहीं किस चीज़ का था मांस"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1754480

अफान अंसारी को गोरक्षकों ने पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस बोली, "अभी तय नहीं किस चीज़ का था मांस"

महाराष्ट्र से एक बार फिर एक खश्क के पीटने का मामला सामने आया है. यहां अफान अंसारी नाम के शख्स को गोतस्करी के इल्जाम में बुरी तरह से पीटा गया. इसके बाद उसकी मौतो हो गई.

अफान अंसारी को गोरक्षकों ने पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस बोली, "अभी तय नहीं किस चीज़ का था मांस"

Maharashtra News: महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मामला शनिवार की रात का है. इल्जाम है कि पीड़ित गोतस्करी करता था. 32 साल अफान अंसारी अपने साथी के साथ मुंबई के कुरला कार में जा रहे थे इस दौरान उन्हें गौरक्षकों ने रोक लिया. इसके बाद थोड़ी बहस हुई फिर उन लोगों ने अफान अंसारी और उनके साथी को पीटना शुरू कर दिया. अफान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

10 लोग हिरासत में

पुलिस ने मौके से टूटी फूटी कार बरामद की है. सब इंस्पेक्टर सनील भामरे के मुताबिक "घायल लोग कार के अंदर थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है." मामले में पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लिया है. घायल खख्स की शिकयत पर दंगे का मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें: पहले दोस्त का गला काटा, फिर पी लिया खून, बीवी को लेकर इस बात का करता था शक

साबित नहीं हुआ इल्जाम

पुलिस के मुताबिक "यह बात साफ नहीं हो पाई है कि आरोपियों ने गोतस्करी की या नहीं. लैप से रिपोर्ट आने के बाद ही इसका पता लगाया जा सकेगा." महाराष्ट्र सरकार ने गोमांस की तस्करी और गायों के काटने पर रोक लगाने के कानून को लागू करने के लिए कमीशन बनाने के लिए मंजूर दी गई है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने पहले ही जानवरों के कत्ल किए जाने को गलत बताया था. 

अदालत ने कहा था गलत है गोतस्करी

अदालत ने उस वक्त अपने फैसले में कहा था कि संबंधित विभाक इस मामले को करीब से देखना चाहिए और गोवंश की तसकरी को रोकना चाहिए. कोर्ट ने ये भी कहा था कि "सक्षम प्राधिकारी, बैल या सांढ़ को निर्यात के लिए ले जा रहे वाहन को रोक सकता है और तलाशी ले सकता है. अगर आरोप सही पाए जाते हैं तो वाहन को जब्त भी किया जा सकता है."

Zee Salaam Live TV:

Trending news