बड़ा हादसा! पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर रसायन से भरे टैंकर में लगी आग, चार की मौत, तीन घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1736384

बड़ा हादसा! पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर रसायन से भरे टैंकर में लगी आग, चार की मौत, तीन घायल

Mumbai Pune Expressway Accident: महाराष्ट्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पुणे-मुंबई हाइवे पर रसायन से भरे एक ट्रक में आग लग गई जिसकी वजह से चार लोगों की मौत हो गई है.

बड़ा हादसा! पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर रसायन से भरे टैंकर में लगी आग, चार की मौत, तीन घायल

Mumbai Pune Expressway Accident: पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर मंगलवार को रसायन से भरे एक टैंकर के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें आग लग गई और इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

हादसे के बाद टैंकर में लगी आग

दुर्घटना के बाद सड़क पर वाहनों की भीड़ लग गई, जिसे कुछ घंटों में हटा दिया गया. एक अधिकारी ने बताया कि घटना लोनावाला और खंडाला के बीच घटी. उन्होंने कहा कि दुर्घटना होने के बाद टैंकर में आग लगी और रसायन में विस्फोट होने से निकले अंगारे सड़क पर चल रहे वाहनों पर गिरने लगे.

वाहन चालक घायल

लोनावाला थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सड़क पर चल रहे चार वाहन चालक इस घटना में घायल हो गए जिनमें से तीन की मौत हो गई. इसके अलावा टैंकर में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: Odisha News: फैक्ट्री के स्टीम पाइप में ब्लास्ट, 19 कर्मचारी बुरी तरह घायल

उपमुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री व गृह मंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने दुर्घटना पर दुख जताया. उन्होंने कहा, ‘‘दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए जिनका एक स्थानीय अस्पताल में उपचार चल रहा है. मैं उनके कुशल होने की प्रार्थना करता हूं.’’ उन्होंने कहा कि राज्य पुलिस, राजमार्ग पुलिस, आईएनएस शिवाजी के कर्मी और दमकल कर्मी घटनास्थल पर तैनात हैं और आग पर काबू पा लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजमार्ग के एक तरफ से यातायात शुरू हो गया है. जल्द ही दूसरी तरफ का रास्ता खोल दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि स्थिति पर नजर रखी जा रही है.

जल्द ही शुरू होगा आवागमन

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आग के कारण एक्सप्रेसवे पर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया और सड़क पर बिखरे मलबे को हटाने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया जा रहा है. अधिकारी ने लगभग पौने चार बजे बताया, “क्रेन की मदद से मलबा हटाया जा रहा है और सड़क पर वाहनों का आवागमन जल्द ही फिर से शुरू हो जाएगा.”

Zee Salaam Live TV:

Trending news