मुलायम सिंह की छोटी बहू को मिली जान से मारने की धमकी; कॉल कर कही ये बातें
Advertisement

मुलायम सिंह की छोटी बहू को मिली जान से मारने की धमकी; कॉल कर कही ये बातें

Aparna Yadav death threat: मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव को फोन कॉल के ज़रिए धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने उन्हें AK47 से मारने की बात कही है और कहा है कि यह काम वह तीन दिन के अंदर करेगा.

मुलायम सिंह की छोटी बहू को मिली जान से मारने की धमकी; कॉल कर कही ये बातें

नई दिल्ली: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी सोशल मीडिया प्लेटफार्म व्हाट्सएप पर कॉल के जरिए दी गई है. आपको बता दें अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू हैं. यह मामला पेश आने के बाद उनके निजी सुरक्षाकर्मी दीलिप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी है. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर तफतीश शुरू कर दी है.

अपर्णा यादव को व्हाट्सएप पर मिली धमकी

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि विक्रमादित्य मार्ग पर बीजेपी नेता अपर्णा यादव का घर है और अपर्णा यादव के निजी सुरक्षाकर्मी दीलिप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी है. दिलीप के मुताबिक बुधवार के दिन अपर्णा यादव के मोबाइल नंबर पर एक अंजान नंबर से कॉल आई. जिसे बीजेपी नेता ने नहीं रिसीव किया. इसके कुछ देर बाद व्हाट्सएप पर एक ऑडियो कॉल आई. जिसे अपर्णा ने रिसीव किया. कॉल करने वाले ने धमकी दी कि तीन दिन के अंदर वह उनकी हत्या कर देगा.

धमकी देने वाला बोला AK47 से होगी हत्या

निजी सुरक्षाकर्मी ने बताया कि अपर्णा यादव को कॉल करने वाले ने धमकी दी कि वह तीन दिन के अंदर एके 47 उनकी हत्या कर देगा. इस बात को गंभीरता से लो, और नोट कर लो. इसके बाद उसने अपशब्दों का इस्तेमाल किया और कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया. डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आपको बता दें अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुखिया मुलामय सिंह यादव के दूसरे बेटे की पत्नी हैं. वह लखनऊ में एनजीओ संचालित करती है. पिछले उप चुनाव में वह कैंट विधानसभा से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ी थीं. इस बार विधानसभा चुनाव के पहले ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था.

Zee Salaam Live TV

Trending news