मोहाली कोर्ट ने पंजाब पुलिस को दिया आदेश, "तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार अदालत में किया जाए पेश"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1176949

मोहाली कोर्ट ने पंजाब पुलिस को दिया आदेश, "तजिंदर बग्गा को गिरफ्तार अदालत में किया जाए पेश"

Mohali Court issue Warrant: तजिंदर बग्गा के खिलाफ एक और वारंट जारी हुआ है. बग्गा के खिलाफ यह वारंट मोहाली कोर्ट ने जारी किया है. मोहाली कोर्ट ने वारंट में पंजाब पुलिस को हुक्म दिया है कि बग्गा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाए

File Photo

Tajinder Singh Bagga: भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की मुसीबतों में और इज़ाफा हो गया है. दरअसल तजिंदर बग्गा के खिलाफ एक और वारंट जारी हुआ है. बग्गा के खिलाफ यह वारंट मोहाली कोर्ट ने जारी किया है. मोहाली कोर्ट ने वारंट में पंजाब पुलिस को हुक्म दिया है कि बग्गा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाए.

मोहाली कोर्ट ने बग्गा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर मामले की अगली सुनवाई 23 मई की तय की है. बता दें कि यह वारंट इसलिए थोड़ा दिलचस्प क्योंकि बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब, हरियाणा और दिल्ली पुलिस के बीच विवाद छिड़ा हुआ था. 

यह भी पढ़ें:

कौन हैं केजरीवाल से 'पंगा' लेने वाले बग्गा, प्रशांत भूषण को जड़ा था थप्पड़, चीन से भी संबंध​

दरअसल तजिंदर बग्गा को पुलिस ने शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया था लेकिन जैसे ही गिरफ्तारी के बाद पुलिस बग्गा को लेकर रवाना हुई तो दिल्ली पुलिस पंजाब पुलिस पर अगवा करने का केस दर्ज कर लिया. इतना ही नहीं इस मामले में फिर एंट्री हुई हरियाणा पुलिस की. हरियाणा पुलिस ने भी पंजाब पुलिस के काफिले को बीच में रोक लिया. जिसके बाद हुआ यह कि आखिरकार दिल्ली पुलिस बग्गा को वापस राजधानी लेकर आ गई. 

बग्गा की गिरफ्तारी के बाद सियासी नेताओं के बयानबाजियां शुरू हो गई थीं. भाजपा और आम आदमी पार्टी के नेताओं में ट्वीटर वॉर छिड़ गई थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news