महाराष्ट्र: MLA किरण सरनाईक के घर छाया मातम, अकोला में परिवार सड़क हादसे का हुआ शिकार, 5 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2233224

महाराष्ट्र: MLA किरण सरनाईक के घर छाया मातम, अकोला में परिवार सड़क हादसे का हुआ शिकार, 5 की मौत

Akola Road Accident: महाराष्ट्र के अकोला जिले में एक भीषण सड़क हादसे में विधायक किरण सरनाईक के परिवार के सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई. यह घटना अकोला के पातुर शहर के नजदीक हुई है.

महाराष्ट्र: MLA किरण सरनाईक के घर छाया मातम, अकोला में परिवार सड़क हादसे का हुआ शिकार, 5 की मौत

Akola Road Accident: महाराष्ट्र के अकोला जिले में एक भीषण सड़क हादसे में विधायक किरण सरनाईक के परिवार के सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई. यह घटना अकोला के पातुर शहर के नजदीक हुई है.  इस दर्दनाक हादसे में सरनाईक के भतीजे रघुवीर सरनाईक की मौत हुई है.  जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि किरण सरनाईक के भाई, भतीजे, बेटी और पोती अपनी निजी कार से जा रहे थे, तभी दूसरी तरफ से आ रही कार से भिड़ंत हो गई. इस जोरदार टक्कर में दोनों कार के परखच्चे उड़ गए.वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही सभी घायलों को हॉस्पिल में भर्ती कराया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इन लोगों की हुई मौत
पुलिस के मुताबिक हादसे में जान गंवाने लोगों में किरण सरनाईक के भतीजे रघुवीर सरनाईक, शिवाजी अमले (उम्र 30), सिद्धार्थ यशवंत इंगले (उम्र 35) और एक नौ महीने के बच्चे के रूप में हुई है.

ये लोग गंभीर रूप से हुए घायल
इस हादसे में तीन लोग जख्मी हुए हैं. पुलिस ने बताया कि घायलों में सपना देशमुख, पीयूष देशमुख और श्रेयस इंगले के रूप में हुई है. फिलाहल सभी घायलों का इलाज चल रहा है.  हादसे खबर मिलते ही आस-पास के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इन्हीं ग्रामीणों की मदद से कुछ लोगों की जान बची. चश्मदीदों ने बताया कि इस हादसे की खबर आनन-फानन में पुलिस और एंबुलेस को दी.  

सूचना मिलते ही पुलिस भी बिना देरी किए मौके पर पहुंची. इसके बाद घायलों को बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया. बता दें कि सरनाईक ने 2020 में निर्दलीय कैंडिडेट के तौर पर जीत हासिल की थी. हालांकि, वह अब एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना के साथ हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news