आने वाली है 5 दरवाजे वाली थार; क्या कम कीमत में मिलेगी देसी रुबीकॉन?
Advertisement

आने वाली है 5 दरवाजे वाली थार; क्या कम कीमत में मिलेगी देसी रुबीकॉन?

Thar 2024: थार जब से लांच हुई थी इसमें 5 डोर की कमी महसूस की जा रही थी और यही इस कार का सबसे बड़ा ड्रा-बैक बना हुआ था. अब इस कमी को भी कंपनी दूर करने की तैयारी में हैं. 

आने वाली है 5 दरवाजे वाली थार; क्या कम कीमत में मिलेगी देसी रुबीकॉन?

Mahindra Thar के लुक्स का कौन दिवाना नहीं है. रोड प्रेजेंस के मामले में ये कार अपनी से डबल कीमत वाली कारों को भी टक्कर देती है. ऑफ-रोड और स्टाइल के दिवानों के लिए ये कार लांच के बाद से ही पहली पसंद बनी हुई है. अब इस जबर्दस्त SUV को बड़े बदलावों के साथ पेश करने की तैयारी है. खबरों के मुताबिक इसका नया वर्जन 2 डोर न होके 5 डोर होने वाला है. इसका ये वर्जन महिंद्रा 2024 में लांच कर सकती है. आइये आपको देते हैं थार के इस वर्जन जुड़ी से और ज्यादा जानकारी.

लेटेस्ट फीचर्स लेस होगी नई थार
आने वाली 5 डोर थार में बहुत कुछ नया देखने मिल सकता है. मीडिया में फैल रहीं खबरों की माने तो नई थार में बड़ा व्हीलबेस हो सकता है जिससे कि इसके केबिन के स्पेस को और ज्यादा बहतर किया जा सकता है. आराम दायक 5 सीटिंग के साथ इसमें बेहतर बूट स्पेस भी मिलेगा. इसके अलावा इस कार के केबिन में कई प्रीमियम फीचर्स होंगे और पूरी कार में सारे लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे. हाल ही में टेस्टिंग के दौरान 5 डोर थार को सड़को पर देखा गया है. जिसके स्पाई इमेज वायरल हो रही है. 

जिम्नी का अंत और रुबीकॉन का मज़ा 
थार जब से लांच हुई थी इसमें 5 डोर की कमी महसूस की जा रही थी और यही इस कार का सबसे बड़ा ड्रा-बैक बना हुआ था. मारुती ने इसको टक्कर देने के लिए जिम्नी को लांच किया था पर वे भारतीय बाज़ार में कुछ खास कर नहीं पाई. अब थार के 5 डोर वर्जन आने के बाद उम्मीद की जा रही है कि जिम्नी की मार्केट को और ज्यादा नुकसान हो सकता है. साथ ही 5 डोर थार आने के बाद इसको खरीदने वालों को ऐसा लग सकता है कि वह देसी जीप रैंगलर रूबिकॉन को चला रहे हैं. 

Trending news